हिजबुल कमांडर ने फिर हमले करने की दी धमकी
हिजबुल कमांडर ने फिर हमले करने की दी धमकी
Share:

श्रीनगर : आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी ने अपने एक वीडियो में सुरक्षा बलों, सैनिक कालोनियों और पंडितों की अलग बस्तियों पर हमले करने की चेतावनी दी है, लेकिन उसने आगामी अमरनाथ यात्रा पर हमले नहीं करेगा. 6 मिनट और 17 सेकण्ड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिजबुल का कमांडर सफ़ेद टी शर्ट पहने कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है.

कमांडर वानी ने वीडियो में कहा कि कश्मीर में आतंकवादियों को पुलिसकर्मियों पर हमले के अलावा कोई विकल्प नहीं है. पिछले महीने से हमने पुलिस पर हमले तेज कर दिए हैं. हमने पुलिस और सैन्यकर्मियों को निशाना बनाया है, क्योंकि यह हमें हमले करने के लिए बाध्य करते हैं, जबकि पुलिस वाले भी अपने ही हैं.

हमने उन्हें हमारे खिलाफ हमले नहीं करने की चेतावनी दी थी लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया और हमारे खिलाफ कार्य जारी रखा. हमारे युवाओं को प्रताड़ित किया. इसलिए अब कोई चेतावनी नहीं दी जाएगी. हर वर्दीधारी पर हमला किया जाएगा.

कमांडर ने बीएसएफ अधिकारी के इस दावे का खंडन किया कि वह अमरनाथ यात्रा पर हमले की योजना बना रहा है. वह इस यात्रा पर हमला नहीं करेगा , लेकिन यदि सरकार ने सैनिक कालोनियां बनाई और पंडितों के लिए अलग बस्तियां बसाईं तो उसका संगठन हमले करेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -