बर्गर किंग ने कई लोगों से किया अनुरोध, कहा-
बर्गर किंग ने कई लोगों से किया अनुरोध, कहा- "मैकडॉनल्ड्स से करें आर्डर"
Share:

प्रसिद्ध फास्ट-फूड चेन बर्गर किंग द्वारा लोगों के हाथों और ऑर्डर को बढ़ाने के लिए मैकडॉनल्ड्स, पिज्जा हट, फाइव गाईस, डोमिनोज ने  अन्य लोगों से अनुरोध किया गया था। बर्गर किंग ने इसे सोशल मीडिया पर ले लिया और "मैकडॉनल्ड्स से ऑर्डर" शीर्षक के साथ एक विज्ञापन पोस्ट किया। यह विनम्र अनुरोध घातक वायरस के महत्वपूर्ण समय में मदद का विस्तार करना है, जिसके दौरान कई लोग अपनी नौकरी खो देते हैं और निगम को नुकसान होता है, जिसके कारण वे कर्मचारियों को भुगतान करने में सक्षम नहीं होते हैं।

बर्गर किंग ने ट्वीट किया, "हमने कभी नहीं सोचा था कि हम आपसे ऐसा करने के लिए कहेंगे, लेकिन हजारों कर्मचारियों को नियुक्त करने वाले रेस्तरां को वास्तव में इस समय आपके समर्थन की आवश्यकता है"। बर्गर किंग ने लोगों को कई अन्य फास्ट फूड जोड़ों जैसे पिज्जा हट, फाइव गाइज, ग्रेग, टैको बेल, पापा जॉन, डोमिनोज पिज्जा, केएफसी, सबवे और लियोन से ऑर्डर करने के लिए कहा है क्योंकि कोरोनोवायरस के कारण इनमें से कई रेस्तरां मौद्रिक रूप से सामना कर रहे हैं।

जैसा कि अन्य जोड़ों की वसूली में है, बर्गर किंग ने लोगों से दूसरों की मदद करने के लिए कहा क्योंकि यह दूसरों को दोस्त मानता है। ट्विटर में एक कोकलिंग नोट पर, बर्गर किंग ने कहा, "व्हॉपर मिलना हमेशा सबसे अच्छा होता है, लेकिन बिग मैक को ऑर्डर करना भी इतनी बुरी बात नहीं है"। यह संदेश यूके में देखा गया जब वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दूसरा लॉक-डाउन शुरू किया गया था।

वोटिंग के मामले में आगे निकले बिडेन, क्या इस बार चुनाव जीत पाएंगे ट्रम्प

चीन को WHO ने दी ये विशेष सुविधा

अमेरिका में भड़क सकती है सिविल वॉर, US के लोग जमकर खरीद रहे हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -