देवघर रोप वे हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को ये कंपनी देगी 25 लाख रुपये
देवघर रोप वे हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को ये कंपनी देगी 25 लाख रुपये
Share:

देवघर: झारखंड में हुई रोपवे दुर्घटना में जान गंवाने वाले तीनों परिवार के सदस्यों को दामोदर इंफ्रा कंपनी 25-25 लाख रुपये का मुआवजा देगी. इसके अतिरिक्त कंपनी दुमका में तैनात मृतक राकेश मंडल की पत्नी को नौकरी देने के लिए तैयार है. देवघर में पिछले 10 अप्रैल को त्रिकुट रोपवे दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की जान चली गई थी. रोपवे का संचालन करने वाली कंपनी दामोदर इंफ्रा मृतकों के परिजनों तथा आश्रितों को 25-25 लाख रुपये मुआवजा देगी. कंपनी के जनरल मैनेजर महेश मोइता ने इस बात की पुष्टि की है.

मोइता ने कहा कि तीनों मृतकों के परिजनों को 25-25 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. शुक्रवार को इसके लिए कंपनी ने जिला प्रशासन को 25 लाख रुपये के तीन चेक सौंप दिए हैं. इसके अतिरिक्त कंपनी, दुमका में तैनात कर्मचारी राकेश मंडल की पत्नी को नौकरी देने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि कंपनी पीड़ित परिवारों की इंसानियत के आधार पर हर संभव सहायता करेगी. बता दें कि झारखंड सरकार ने भी तीनों मृतकों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है. 

वही देवघर त्रिकुट रोपवे दुर्घटना में 11 अप्रैल को 30 व्यक्तियों का रेस्क्यू किया गया था. लगभग 45 घंटे चले इस ऑपरेशन के पश्चात् भी 3 व्यक्तियों की मौत हो गई थी. इनमें से 2 की मौत तो रेस्क्यू ऑपरेशन के समय ही हुई थी. झारखंड सरकार ने बताया कि इस हादसे के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बाहर खेल रही थी 6 वर्षीय बच्ची, तभी कुत्ते ने किया हमला, और फिर जो हुआ उसे देख सिहर उठेंगे आप

फ़ोन में कैद हुआ मौत का दर्दनाक वीडियो, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

शादी की रस्मों के बीच अचानक पहुंची महिला में मचा दिया तांडव, मामला जानकर सभी मेहमान रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -