जान्हवी के शॉर्ट्स से कैटरीना को हुईं तकलीफ, सोनम ने दिया ऐसा जवाब
जान्हवी के शॉर्ट्स से कैटरीना को हुईं तकलीफ, सोनम ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन द‍िनों अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी चल रही हैं और अब इस सिलस‍िले में कटरीना कैफ नेहा धूप‍िया के चैट शो में भी पहुंचीं. शो में कटरीना कैफ ने जाह्नवी कपूर के ड्रेस‍िंग को लेकर परेशानी जताई थी. लेकिन इस बात से सोनम कपूर जरूर अब नाराज हो चुकी है. साथ ही सोनम ने कटरीना को इसका जवाब भी दे द‍िया है.

आपको बता दें कि नेहा धूप‍िया ने शो में कटरीना कैफ से पूछा कि ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइए जो अपने ज‍िम व‍ियर और वर्क‍िंग ड्रेसअप में ओवर द टॉप हो. कटरीना ने इस पर कहा कि- वो ओवर द टॉप नहीं है लेकिन मैं जाह्नवी कपूर के शॉर्ट ड्रेसअप को लेकर बहुत ही कंसर्न हूं. वो मेरे जिम आती है और हम कई बार साथ में ज‍िम भी करते हैं. हालांकि कई बार जाह्नवी के शॉर्ट्स से मुझे फ‍िक्र भी होती है. कटरीना के इस बयान का जाह्नवी कपूर ने तो कोई जवाब नहीं द‍िया, लेकिन सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इसका जवाब कटरीना को द‍े ही द‍िया. 

एक्ट्रेस सोनम कपूर द्वारा इंस्टाग्राम में जाह्नवी की डेन‍िम शॉर्ट्स में तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा गया है कि, वो रेगुलर कपड़े भी पहनती है और शानदार भी द‍िखती है. सोनम कपूर ने इस तस्वीर में कटरीना का नाम तो मेंशन नहीं किया है. हालांकि इसे कटरीना की कंसर्न का जवाब ही समझा जा रहा है और बॉलीवुड दीवा में कैट फाइट एक आम बात मानी जाती है. 

भारत : सलमान ने की काफी मेहनत, कहा- इस उम्र में मुश्किल होता है यह काम

बिना मेकअप इतनी भद्दी दिखती है यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से लोग जमकर कर रहे तारीफ

लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के पहले शो मैन राजकपूर, जानिए उनकी कुछ रोचक बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -