कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां
कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने शनिवार को नासिक के रामकुंड में अपने दिवंगत पिता वीरु देवगन की अस्थियां प्रवाहित कीं. बताया जा रहा है कि अजय अपनी छोटी सी टीम के साथ शनिवार की सुबह नासिक पंहुचे थे, जहां से रामकुंड जाकर पूरे विधि विधान के साथ उन्होंने दो घंटे तक पूजा-पाठ की और अपने पिता की अस्थियों को विसर्जित किया.

ख़ास बात यह है कि इस मौके पर नासिक पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध भी किए हुए थे और विसर्जन के तुरंत बाद अजय अपनी टीम के साथ मुंबई के लिए निकल गए थे. बता दें कि अभिनेता अजय के पिता और हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्शन डायरेक्टर रहे वीरु देवगन का विगत 27 मई को मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था.

इसके बाद हाल ही में शुक्रवार को मुंबई के जुहू स्थित इस्कान मंदिर में वीरु देवगन की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद रहे थे. इस दौरान सभी ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआए और प्रार्थना कीं. पांच दशकों के लंबे सफर में वीरु देवगन ने अस्सी से ज्यादा फिल्मों में एक्शन स्टंट किए और 1999 में फिल्म हिंदुस्तान की कसम से निर्देशन का काम भी उन्होंने किया था. 

लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के पहले शो मैन राजकपूर, जानिए उनकी कुछ रोचक बातें...

समंदर किनारे बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, फिर देने लगी ऐसे सेक्सी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -