पहले दिन ही ठंडी पड़ी फिल्म बंटी और बबली 2, इतनी हुई कमाई

बॉलीवुड में धमाल मचाने आई फिल्म बंटी और बबली 2 कल यानी 19 नवंबर को रिलीज हो गई है। हालाँकि फिल्म को कुछ अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। आपको बता दें कि फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान नजर आए हैं। वैसे तो बंटी और बबली के सीक्वल से मेकर्स को उम्मीदें तो बहुत थीं, लेकिन साडी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। जी दरअसल फिल्म रिलीज के पहले दिन ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अगर हम बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शुरुआत धीमी रही। आप सभी को बता दें कि बंटी और बबली 2 ने पहले दिन लगभग 3 से 4.5 करोड़ की कमाई की।

वहीं 7.9 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ फिल्म ने थिएटर में ओपनिंग दी है। ऐसे में फिल्म के पहले दिन की कमाई से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन कैसा रहने वाला है। आप सभी को हम यह भी बता दें इस फिल्म को दुनियाभर में 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। आप तो जानते ही होंगे कि ‘बंटी और बबली 2' साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली' का सीक्वल है।

पहले इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में देखे गए थे और उस समय फिल्म की कमाई तकरीबन 63.34 करोड़ रुपये रही थी। फिलहाल बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं। हालाँकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा-रणबीर की फिल्म

जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी फिल्म 'सूर्यवंशी'

छठे दिन भी बरकरार 'सूर्यवंशी' का जलवा, फिर की करोड़ों में कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -