इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा-रणबीर की फिल्म

बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर को आप सभी जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ देखने वाले हैं। इन दोनों की फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। जी हाँ, इस बारे में फिल्म मेकर्स ने खुद जानकारी दी है। वैसे ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब रणबीर और श्रद्धा दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। प्यार का पंचनामा और सोनू की टीटू की स्वीटी फेम लव रंजन के डायरेक्शन में यह फिल्म बनने जा रही है, लेकिन अब तक इस फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

सबसे बड़ी और दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर से क्लैश होगी। बीते कल ही लव फिल्म्स ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट को करते हुए लिखा गया है- ''लव रंजन के डायरेक्शन में बनने वाली रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मोस्टअवेटेड फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे''।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर फिल्म में रणबीर के पेरेंट्स का रोल करेंगे। आप सभी को बता दें कि अब तक फिल्म की ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन जब डायरेक्टर लव रंजन हो, तो फिल्म को लेकर उत्साह का बढ़ना लाजमी है। वैसे रणबीर और श्रद्धा भी मंझे हुए कलाकार हैं और इन्हे स्क्रीन पर देखना धमाकेदार होगा। दोनों पहली बार साथ दिखने वाले हैं और यह जानने के बाद दोनों के फैंस का उत्साह चरम पर है।

जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी फिल्म 'सूर्यवंशी'

छठे दिन भी बरकरार 'सूर्यवंशी' का जलवा, फिर की करोड़ों में कमाई

नॉट आउट नहीं हुई 'सूर्यवंशी', वीकेंड नहीं वीकडे पर कर दिखाया कमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -