छठे दिन भी बरकरार 'सूर्यवंशी' का जलवा, फिर की करोड़ों में कमाई

दीपावली के अवसर पर मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी को रिलीज करके तहलका मचा दिया है। सूर्यवंशी 100 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो चुकी है तथा जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में भी सम्मिलित हो जाएगी। मूवी का जादू वीकडे में भी बॉक्स ऑफिस पर चल रहा है तथा फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

वही कैटरीना कैफ एवं अक्षय कुमार की मूवी फैंस को बेहद पसंद आ रही है। मूवी में एक्शन सीक्वेंस दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। सूर्यवंशी का छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है तथा मूवी ने इस दिन भी करोड़ में कमाई की है। सूर्यवंशी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की खबर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। 

उन्होंने पोस्ट किया- सूर्यवंशी छठे दिन भी स्ट्रॉन्ग नंबर लेकर आई। अच्छे रिव्यू तथा इस शु्क्रवार को बड़ी हिंदी मूवी रिलीज ना होने के कारण सूर्यवंशी को दूसरे सप्ताह में अच्छा स्कोर करने का अवसर प्राप्त हुआ। मूवी ने पहले दिन 26.29, दूसरे दिन 23.85 करोड़, तीसरे दिन 26.94 करोड़, चौथे दिन 14.51, पांचवे दिन 11.22 करोड़ तथा छठे दिन 9.55 करोड़ का कारोबार किया है। मूवी ने टोटल अब तक 112.36 करोड़ का कारोबार कर लिया है। बुधवार को सूर्यवंशी के 100 करोड़ के क्लब में सम्मिलित होने के पश्चात् रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके खुशी व्यक्त की थी। 

बाल कटवाने के बाद कुछ ऐसी नजर आई शिल्पा शेट्टी, शेयर किया वीडियो

फैंस को भाया उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक, देखते ही टिक गई सबकी नजरे

शादी के सवाल पर विक्की कौशल ने साधी चुप्पी, पास खड़ी सारा अली खान ने दे डाली ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -