बुलंदशहर: जहांगीराबाद में गौवंश के मिले अवशेष
बुलंदशहर: जहांगीराबाद में गौवंश के मिले अवशेष
Share:

बुलंदशहर: पश्चिमी उत्तरप्रदेश की फिजा को बिगाड़ने का सुनियोजित प्रयास किया जा रहा है। स्याना क्षेत्र में हुए बवाल के बाद बुधवार को बुलंदशहर के जहांगीराबाद में गोवंश के अवशेष मिलने से पुलिस प्रशासन में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंचकर हालात को संभाला।

हेलीकाप्टर घोटाला: पांच दिन तक सीबीआई हिरासत में रहेगा सोनिया गाँधी और राहुल का राज़दार मिशेल

यहां बता दें कि बुलंदशहर में गोवंश कटान को लेकर स्याना में हुआ बवाल अभी शांत नहीं हुआ है। वहीं बता दें कि उस पर जहांगीराबाद में गोवंश के अवशेष मिले हैं। बुधवार को जहांगीराबाद-दौलतपुर मार्ग पर एक ईंट भट्ठे के गोवंश के अवशेष मिलने की सूचना आग की तरह फैल गई। तत्काल ही बजरंग दल के कार्यकर्ता और लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। आनन-फानन में जहांगीराबाद इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। 

मीटू कैंपेन: आलोकनाथ गिरफ्तारी के डर से मुंबई छोड़कर भागे

वहीं बता दें कि पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और जेसीबी मशीन मंगवाकर गोवंश के अवशेषों को भूमि में दबा दिया। वहीं पुलिस ने लोगों को आरोपियों के खिलाफ शीघ्र ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गोकशी करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। इस दौरान मौके पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार, एसडीएम स्याना अवनीश मौर्य, आनंद श्रीनेत, सीओ अनूपशहर अतुल चौबे समेत कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।


खबरें और भी

मध्यप्रदेश: दंपत्ति का अश्लील वीडियो वायरल करने पर ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

दंपत्ति ने घर में छापे 5.60 करोड़ रुपए, अब एनआईए करेगी जांच

मुंबई में 7 साल के बच्चे ने जीते हैं शतरंज में कई खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -