मोहाली में इमारत गिरने से मची अफरा- तफरी, 1 की मौत
मोहाली में इमारत गिरने से मची अफरा- तफरी, 1 की मौत
Share:

चंडीगढ़: आज के इस युग में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रहे घटनाओं के किस्से से आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो वाकिफ न हो वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो लोगों के बीच कोहराम का माहौल बना देती है वही हाल ही में एक और मामला सामने आया है जंहा सेक्टर-115 में इमारत गिरते ही आसपास अफरा तफरी मच गई. आसपास के दफ्तरवालों को लगा कि मानों भूकंप आ गया. तीन मंजिला इमारत पल भर में जमींदोज हो गई. हादसा होते ही खरड़ के बाशिंदों ने फरिश्ते का रोल निभाया. बिना प्रशासन की टीम इंतजार किए लोग खुद ही मलबा हटाने में जुट गए. क्या युवा, क्या बुजुर्ग, या बच्चे..सबने अपनी जान की बाजी लगा दी. 

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-115 में इमारत गिरते ही आसपास अफरा तफरी मच गई. आसपास के दफ्तरवालों को लगा कि मानों भूकंप आ गया. तीन मंजिला इमारत पल भर में जमींदोज हो गई. हादसा होते ही खरड़ के बाशिंदों ने फरिश्ते का रोल निभाया. बिना प्रशासन की टीम इंतजार किए लोग खुद ही मलबा हटाने में जुट गए. क्या युवा, क्या बुजुर्ग, या बच्चे.सबने अपनी जान की बाजी लगा दी. मलबा निकालकर इधर उधर फेंकने लगे. यह लोगों की मेहनत ही थी कि एनडीआरएफ की टीम के पहुंचने से पहले ही दो लोगों को सकुशल निकालकर अस्पताल पहुंचा दिया गया था. जबकि हरजीत सिंह को रात 10 बजे एनडीआरएफ की टीम ने निकाला. अफसोस जेसीबी चालक हरबिंदर को नहीं बचाया जा सका. लोगों को उसकी मौत पर बहुत दुख हुआ. 
 
वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जिस जगह रियल स्टेट कारोबारी का ऑफिस चल रहा था. कुछ समय बाद यह वहां से शिफ्ट होने वाला था. क्योंकि यह हिस्सा भी होटल में आने वाला था. इसको लेकर सारी तैयारियां चल रही थीं. खरड़ में हुए हादसे के बाद 12 के करीब जेसीबी और एंबुलेंस बचाव कार्य में जुट गई थी. 108 एंबुलेंस जिगित्सा हेल्थकेयर के प्रोजेक्ट हेड सायकत मुखर्जी ने कहा कि दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और लोगों के प्रति मेरी सहानुभूति है. उम्मीद है कि कम से कम जानी व माली नुकसान होगा 108 एंबुलेंस सेवा ने लोगों की जान बचाने में मदद की.

खेत में फसल की देखरेख करने गए बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

वैटरन बैडमिंटन प्रतियोगिता में दिखा ऊना के खिलाड़ीयों का शानदार प्रदर्शन, रहें श्रेष्ठ पर

उत्तर प्रदेश में फिर मासूम से दरिंदगी, 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -