3 साल की भतीजी का किडनैप करके प्रेमी संग फरार हुई बुआ, दोनों गिरफ्तार

Mar 06 2021 03:27 PM
3 साल की भतीजी का किडनैप करके प्रेमी संग फरार हुई बुआ, दोनों गिरफ्तार

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के एक मोहल्‍ले में बुआ ने तीन वर्षीय बच्‍ची का इसलिए किडनैप कर लिया ताकि जब वह अपने प्रेमी के साथ भागकर जालंधर जाए तो रास्‍ते और होटल में किसी को उन पर संदेह न हो। हालांकि पुलिस ने जालंधर से न केवल बच्‍ची को बरामद कर लिया बल्कि उसके अपहरण के आरोप में बुआ और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया।

अब बुआ और उसके प्रेमी का कहना है कि उनका मकसद बच्‍ची को नुकसान पहुंचाने का बिल्कुल नहीं था। फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि बच्‍ची शहर के शांतिनगर मोहल्‍ले की निवासी सहायक अध्‍यापिका मान्‍या तिवारी की बेटी है। उसे अपहरण करने वाली उसकी 20 वर्षीय बुआ तांबेश्‍वर मोहल्‍ले में रहती है। दो मार्च की दोपहर बुआ ने कथित रूप से बच्‍ची का किडनैप कर लिया। इसके बाद वह बच्‍ची को लेकर पंजाब के जालंधर शहर में रह रहे अपने प्रेमी के पास चली गई। 

वहीं, बच्‍ची के लापता होने से परेशान उसके परिवार ने पुलिस में शिकायत दी। तलाश में जुटी पुलिस ने जांच की तो उसकी बुआ की लोकेशन जालंधर में मिली। पुलिस की एक टीम ने जालंधर पहुंचकर बकच्‍ची को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं उसे किडनैप करने वाली बुआ निशू और उसका प्रेमी नवदीप सिंह उर्फ गिन्‍नी (25 वर्षीय) भी पुलिस के हत्‍थे चढ़ गए। दोनों को अरेस्ट कर लिया गया। उन्‍हें आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है। 

बिहार में नाबालिग ने किया 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

इश्क़ के लिए घोंटा ममता का गला, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ भागी 2 बच्चों की माँ

आयशा के घरवालों से पैसा लेकर अपनी गर्लफ्रेंड पर लुटाता था आरिफ, सामने आई बड़ी बात