इश्क़ के लिए घोंटा ममता का गला, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ भागी 2 बच्चों की माँ
इश्क़ के लिए घोंटा ममता का गला, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ भागी 2 बच्चों की माँ
Share:

भागलपुर: कहावत है कि पूत कपूत होते हैं, लेकिन माता कभी कुमाता नहीं होती. लेकिन यहां एक माँ अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. दरअसल बिहार के भागलपुर से एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जहां एक माता कुमाता बन गई और अपने दो बच्चों को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ भाग गई.

मां के जाने के बाद से अब बच्चे दर-दर की ठोकरें खाने को विवाह हैं और पिता के साथ महिला की तस्वीर लिए अपने मां की तलाश कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, भागलपुर के अर्जुन मंडल की पत्नी सुलेखा देवी घोघा थाना के पुलिसकर्मी के साथ ही भाग गई है,.जिसके बाद 25 दिसंबर से ही अर्जुन मंडल अपने दोनों पुत्रों के साथ पत्नी की बरामदगी को लेकर लगातार गुहार लगा रहे हैं. इस दौरान अर्जुन मंडल ने बताया कि जब उसकी पत्नी पुलिसकर्मी के साथ भाग गई तो इसकी शिकायत करने वह घोघा थाने भी गए थे. किन्तु थाने पर मौजूद अधिकारियों ने उसे फटकार कर भगा दिया, जिसके बाद से वह लगातार उच्च पुलिस पदाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालयों का चक्कर काट रहे हैं. 

वहीं, इस मामले लेकर क्षेत्र में सभी तरह की चर्चाएं चल रही हैं. हालांकि, मामला जो भी हो, किन्तु जिस तरह से सुलेखा अपने दो छोटे-छोटे बेटों को छोड़कर फरार हो गई, इससे मां की ममता शर्मसार हुई है.

आयशा के घरवालों से पैसा लेकर अपनी गर्लफ्रेंड पर लुटाता था आरिफ, सामने आई बड़ी बात

1 साल से छात्रा को धर्मान्तरण के लिए प्रताड़ित कर रहा था सलमान, खंडवा में 'लव जिहाद' का पहला केस दर्ज

दिल्ली में संपत्ति के लिए हत्या, रिश्तेदार ने ही युवक को कैंची घोंपकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -