विशाल के आश्चर्यजनक एक्शन सीक्वेंस का बीटीएस वीडियो हुआ वायरल
विशाल के आश्चर्यजनक एक्शन सीक्वेंस का बीटीएस वीडियो हुआ वायरल
Share:

अपनी अगली फिल्म से विशाल के शानदार एक्शन सीक्वेंस का बिहाइंड द सीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विशाल मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं, जो हमेशा जोखिम भरे स्टंट करने की कोशिश करते हैं। अभिनेता को कई बार चोट लग चुकी है, और सुंदर सी. द्वारा निर्देशित 'एक्शन' की शूटिंग के दौरान वह एक महीने के लिए काम से दूर थे। 

वही अब, विशाल की अगली बिना शीर्षक वाली फिल्म का शानदार एक्शन सीक्वेंस निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है। वही अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और अभिनेता को उनके बहादुर स्टंट के लिए प्रशंसा मिल रही है। विशाल ने अपनी अगली फिल्म के लिए थू पा सरवनन के साथ हाथ मिलाया है, जिसका नाम अस्थायी रूप से 'विशाल 31' है, और टीम ने उनकी शूटिंग के लिए हैदराबाद में डेरा डाला है। फिल्म दो दिन पहले शुरू हुई थी, और उन्होंने जुलाई के अंत तक फिल्म की शूटिंग एक ही बार में पूरी करने की योजना बनाई है। विशाल और टीम ने 'विशाल 31' को लेकर अपने सोशल मीडिया पोस्ट में हैशटैग #NotACommonMan का इस्तेमाल किया है और ताजा वीडियो भी इसकी पुष्टि करता है।

इस बीच, आनंद शंकर द्वारा निर्देशित विशाल की वर्तमान फिल्म 'दुश्मन' रिलीज के लिए तैयार है, और निर्माता जल्द ही टीज़र जारी करने पर विचार कर रहे हैं।

'मरागाथा नानायम' के चार साल पूरे होने पर आदि ने कही ये बात

गोविंदा ने मनाया पत्नी का 50वां जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -