NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट
NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट
Share:

काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट ने सोमवार रात न्यूयॉर्क शहर में एक इवेंट में शिरकत की, जिससे उन अटकलों को हवा दी गई, जिन्होंने उनके रोमांस को फिर से जगाया है। दोनों ने अपनी प्यारी बेटी, 3 साल की स्टॉर्मी वेबस्टर के साथ, न्यूयॉर्क में द न्यू स्कूल द्वारा आयोजित वार्षिक पार्सन्स बेनिफिट के लिए बिग एपल की यात्रा की, जहां स्कॉट को एक पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

23 वर्षीय “कीपिंग अप विद द कार्दशियन” स्टार, 30 वर्षीय स्कॉट और उनकी बेटी रेड कार्पेट पर शामिल हुए। तस्वीरें जेनर को एक फॉर्म-फिटिंग हरे रंग की पोशाक में दिखाती हैं, क्योंकि स्कॉट, एक डैपर ब्लैक सूट पहने हुए था, उसकी कमर की ओर हाथ था। स्टॉर्मी ने अपने माता-पिता के सामने काले रंग की पोशाक और स्नीकर्स पहने थे। यह कार्यक्रम बंदरगाह जिले के पियर 17 के द रूफटॉप में हुआ।

रेड कार्पेट पर एक संयुक्त मोर्चा लगाने के अलावा, एक सूत्र ने लोगों को बताया कि पूर्व जोड़ी आयोजन स्थल के अंदर “एक साथ बहुत प्यारी और प्यारी” थी। रैविस स्कॉट, काइली जेनर, और स्टॉर्मी वेबस्टर न्यूयॉर्क शहर में 15 जून, 2021 को पियर 17 में 72वें वार्षिक पार्सन्स लाभ में भाग लेते हैं। दर्शक ने दावा किया कि रैपर और काइली कॉस्मेटिक्स के संस्थापक “हाथ पकड़ रहे थे और पूरी तरह से पीछे थे।”

ड्वेन जॉनसन ने 46 प्रतिशत उत्तरदाताओं के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के पक्ष में व्यक्त की ये प्रतिक्रिया

ब्यूटी एंड द बीस्ट के प्रीक्वल को मिली मंजूरी

सोनी ने ब्रैड पिट की फिल्म 'बुलेट ट्रेन' की रिलीज़ डेट का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -