'मरागाथा नानायम' के चार साल पूरे होने पर आदि ने कही ये बात
'मरागाथा नानायम' के चार साल पूरे होने पर आदि ने कही ये बात
Share:

दक्षिण भारतीय अभिनेता ने सैमी द्वारा निर्देशित कामुक तमिल नाटक 'मिरुगम' में अपनी बोल्ड भूमिका से प्रसिद्धि पाई। इसके बाद आदि ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल करना शुरू किया। उन्होंने अपनी फिल्मों की पसंद से दर्शकों को प्रभावित किया। फिल्म के रूप में, 'मरागाथा नानायम' आज चार साल का हो गया। 

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को साझा किया कि कैसे वह फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई सारी मस्ती को याद कर रहा है। उन्होंने फिल्म से जुड़ी यादें भी साझा कीं और इस खास दिन 'मरगधा नानायम' की पूरी टीम को धन्यवाद दिया. एआरके सरवनन द्वारा निर्देशित 'मरगधा नानयम' एक फंतासी कॉमेडी फिल्म है, और इसे सभी से सकारात्मक समीक्षा मिली है। 

फिल्म में निक्की गलरानी और आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें आनंदराज, मुनीशकांत और डेनियल एनी पोप सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक प्राचीन राजा के स्वामित्व वाले एक प्राचीन पन्ना पदक और लोगों के एक समूह द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं के बारे में है, जब वे इसे चुराने की कोशिश करते हैं। निर्देशक एआरके सरवनन ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह 'मरगधा नानायम 2' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और महामारी की स्थिति के दौरान नई फिल्म की घोषणा करने से इनकार कर दिया।

गोविंदा ने मनाया पत्नी का 50वां जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

ड्वेन जॉनसन ने 46 प्रतिशत उत्तरदाताओं के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के पक्ष में व्यक्त की ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -