गोविंदा ने मनाया पत्नी का 50वां जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आजकल फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन वह फिर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता आहूजा का 50वां जन्मदिन मनाया है। वहीं इस दौरान खास मौके पर एक्टर ने घर पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा। अब उसी दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल, गोविदा और उनके दोनों बच्चों ने सुनीता आहूजा को सरप्राइज दिया। सरप्राइज को देख सुनीता काफी खुश हुई और अब सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

आप देख सकते हैं सुनीता की मां सावित्री और भाई देबू भी उनके मुंबई स्थित घर पर आयोजित बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान सुनीता गोल्डन कलर के गाउन में नजर आई। वैसे सुनीता की तस्वीरों को देखकर ये कह पाना सम्भव नहीं है कि वो पूरे 50 साल की हो गई है। इस दौरान गोविंद सूट-बूट में नजर आए। वहीं सुनीता के साथ उनकी बेटी टीना ने भी धमाल मचाया। टीना ब्लैक कलर के गाउन में दिखी। इस दौरान गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

आपको बता दें कि गोविंदा और सुनीता की शादी 11 मार्च, 1987 को हुई थी और दोनों ने जब एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया तो गोविंदा उस वक़्त 23 साल के थे और सुनीता महज 18 साल की। कहते है कि गोविंदा ने अपने करियर के शुरूआती समय में ही सुनीता से शादी कर ली थी लेकिन एक साल तक गोविंदा ने अपनी शादी के बारे में किसी को भी नहीं बताया था, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि इस वजह से उनकी पॉपुलैरिटी पर असर पड़ सकता है। अभी कुछ साल पहले ही गोविंदा और सुनीता ने अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनाई थी और इस दौरान दोनों ने एक बार फिर से शादी की थी।

अखिलेश पर बरसीं मायावती, कहा- सपा को अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं

हनीमून मनाने निकलीं एवलिन शर्मा, पति संग मस्ती करते आईं नजर

पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए क्या है आज का भाव?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -