ब्रैड पिट के साथ कानूनी लड़ाई में शांति चाहती है एंजेलिना जोली

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट की कानूनी लड़ाई ने हाल ही में नया मोड़ लिया है. दोनों पूर्व दंपति अपने बच्चों मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, शिलोह और जुड़वाँ नॉक्स और विविएन की हिरासत को लेकर अदालत में लड़ाई लड़ रहे हैं. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला कि एंजेलीना ने न्यायाधीश से अनुरोध किया कि उनके कानूनी मामले को हटा दिया जाए. 

इस दिन होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म TENET रिलीज

बता दे कि अभिनेत्री की कानूनी सलाहकार टीम ने इस महीने की शुरुआत में न्यायाधीश जॉन डब्ल्यू के सामने कागजात दाखिल किए थे. जिसमें दावा किया गया था कि औडर्कर्क व अन्य मामलों में ब्रैड  अटॉर्नी ऐनी सी केली के साथ अपने संबंधों के बारे में नहीं बता रहे हैं. जबकि ब्रैड की कानूनी टीम ने दावों का जवाब दे हुए, इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 

एक्ट्रेस लोरी लॉघलिन को हुई जेल, जानें पूरा मामला

एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि, "उन्हे अपने कानून सलाहकार की मदद से उचित और सही दावा पेश करने की आवश्यकता है." अंदरूनी सूत्र ने बताया कि एंजेलिना केवल शांति चाहती है. इसके अलावा एक दूसरे टिपसर ने बताया कि पूर्व जोली दंपति एक अत्यंत "सुरक्षात्मक माता-पिता" है और उन्होने जो भी किया है वह परिवार के हित में है. वही, अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन ने दावा किया कि ब्रैड ने अपने जीवन में एक नई महिला को जगह दी है. हाल ही में न्यूज आ रही थी कि, ब्रैड पिट और जेनिफर के साथ फिर से संगरोध के माध्यम से जुड़े थे. साथ ही, एंजेलिना के साथ अपने रिश्ते को बदलने की अफवाह थी, लेकिन माना जा रहा है कि ब्रैड फिलहाल जर्मन मॉडल निकोल पोटुराल्स्की के साथ डेटिंग कर रही है.

फिल्म 'टेनेट' की रिलीज का काउंटडाउन हुआ शुरू, सिनेमाघर खोलने के लिए सुप्रिया सुले ने कही ये बात

Tenet देखने पहुंचे टॉम क्रूज, शेयर किया वीडियोदिग्गज अमेरिकी गायक जस्टिन टाउंस अर्ल का

हुआ देहांत, परिवार ने किया सूचित

Most Popular

- Sponsored Advert -