Tenet देखने पहुंचे टॉम क्रूज, शेयर किया वीडियो
Tenet देखने पहुंचे टॉम क्रूज, शेयर किया वीडियो
Share:

मंगलवार को मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वह मिशन इम्पॉसिबल के निर्देशक Christopher McQuarrie के साथ क्रिटोफर नोलन की मूवी  'टेनेट' की स्क्रीनिंग देखने पहुंचे.

वीडियो शेयर करते हुए टॉम ने लिखा- बड़ी मूवी, बड़ी स्क्रीन, पसंद आया. 34 सेकेंड के वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि लंदन में थियेटर ओपन होने से सभी लोग प्रसन्न हैं. वीडियो में टॉम कहते हैं- फिर से थियेटर में लौटना उचित है. आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही टेनेट को देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. देश में ऑडियंस को ये फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिल पाएगी, क्योंकि देश में सभी सिनेमाघर COID-19 के कारण बंद हैं. आशा व्यक्त की जा रही है कि ये अक्टूबर माह में खुल सकते हैं.

पुरे विश्व में फैली COVID-19 महामारी, करीब हर स्थान के काम धंधों पर असर डाल रही है. फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. इस वायरस के कारण कई बड़ी और छोटी फिल्मों के रिलीज की डेट आगे बढ़ चुकी है, या फिर फिल्में ओटीटी की ओर अपना मार्ग निर्धारित कर चुकी हैं. हालांकि कई बार डेट आगे बढ़ाए जाने के पश्चात् 'टेनेट' आखिरकार रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था. हॉलीवुड अभिनेता रोबर्ट पैटिनसन तथा जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर फिल्म टेनेट एक अनोखी स्टोरी पर आधारित है, जिसमें लीड रोल को वर्ल्ड वॉर 3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है. वही अब इस फिल्म का सभी को इंतजार है.

दिग्गज अमेरिकी गायक जस्टिन टाउंस अर्ल का हुआ देहांत, परिवार ने किया सूचित

एक्ट्रेस लोरी लॉघलिन को हुई जेल, जानें पूरा मामला

इस दिन होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म TENET रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -