मेरठ के MIET कॉलेज में BTech के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार
मेरठ के MIET कॉलेज में BTech के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमलावर गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र में हाईवे पर MIET इंजीनियरिंग कॉलेज में बुधवार सुबह Btech स्टूडेंट की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मौके से फरार होने की कोशिश कर रहे दो आरोपियों को सिक्योरिटी ने पकड़ लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

बागपत के बड़ौत क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिकोहपुर गांव के रहने वाले निखिल तोमर मेरठ में MIET इंजीनियरिंग कॉलेज में Btech मैकेनिकल का स्टूडेंट था। निखिल और उसके साथियों का कुछ दिन पहले ही कॉलेज में कुछ अन्य छात्रों के साथ विवाद हो गया था। बुधवार सुबह भी कक्षा में घुसने को लेकर इन्हीं छात्रों से दोबारा निखिल पक्ष की कहासुनी हो गई। आरोपी छात्रों ने मिलकर निखिल और उसके साथियों पर हमला कर दिया।

इस दौरान आरोपियों ने चाकू से निखिल पर ताबड़तोड़ हमले किए और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। निखिल को सुभारती अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान मौके से फरार होने का प्रयास करते 2 आरोपी छात्रों को सिक्योरिटी ने पकड़ लिया। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार और सीओ सरधना मौके पर पहुंचे। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। मृतक छात्र के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला टीचर, यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मंदबुद्धि महिला के साथ बदमाश ने की हैवानियत, विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में डाला लोहे का रॉड फिर...

रामपुर में ताबड़तोड़ एक्शन, हत्या के ढाई घंटे के अंदर ही आरोपियों के घरों पर चल गया बुलडोज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -