प्रधानमंत्री मोदी ने असम का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- ' एनडीए पूर्वोत्तर की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है '
प्रधानमंत्री मोदी ने असम का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- ' एनडीए पूर्वोत्तर की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है '
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) को बधाई दी है, क्योंकि यह बीटीसी चुनावों के परिणामों की घोषणा के बाद दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। पार्टी के राष्ट्रीय सदस्य गठबंधन (एनडीए) में गठबंधन के सदस्य यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) और गण सुरक्षा पार्टी (जीएसपी) के साथ बहुमत हासिल करने में कामयाब होने के बाद उन्होंने पूर्वोत्तर के लोगों को धन्यवाद दिया।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा और लिखा "एनडीए पूर्वोत्तर के लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है। मैं असम बीटीसी चुनाव में अपने सहयोगी यूपीपीएल और @ BJP4Assam को बहुमत हासिल करने के लिए बधाई देता हूं, और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।" एनडीए में अपना विश्वास रखने के लिए लोगों को धन्यवाद। ”

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यूपीपीएल को एनडीए का सहयोगी करार दिया था, इस तथ्य के बावजूद कि यूपीपीएल ने एनडीए या भाजपा के साथ आधिकारिक रूप से कोई गठबंधन नहीं किया था। मोदी ने यूपीपीएल को बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का सहयोगी करार दिया। बोडो पीपुल्स फ्रंट (BPF) - 17 सीटों के साथ एकल सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरा है, UPPL ने 12, भगवा पार्टी ने 9 जबकि जीएसपी और कांग्रेस ने 1 सीट हासिल की है। भाजपा ने संयुक्त पीपुल्स पार्टी लिबरल (UPPL) और गण सुरक्षा पार्टी (GSP) के साथ मिलकर अगले बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (BTC) का गठन करने का निर्णय लिया है।

आंदोलन का समर्थन करने यूपी गेट पहुंचे थे जामिया के छात्र, किसानों ने वापस लौटाया

किसानों से राम-राम करें और अपराधियों का 'राम नाम सत्य' करें, सीएम योगी के पुलिस को निर्देश

राजस्थान की सियासी जमीन पर ओवैसी की एंट्री ! भारतीय ट्राइबल पार्टी से गठजोड़ का प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -