राजस्थान की सियासी जमीन पर ओवैसी की एंट्री ! भारतीय ट्राइबल पार्टी से गठजोड़ का प्रस्ताव
राजस्थान की सियासी जमीन पर ओवैसी की एंट्री ! भारतीय ट्राइबल पार्टी से गठजोड़ का प्रस्ताव
Share:

जयपुर: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी अब राजस्थान में भी पैर ज़माने की कोशिश करने लगे हैं. इस बात की तस्दीक इससे होती है कि ओवैसी ने भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) को समर्थन देने की पेशकश की है. राजस्थान में BTP के दो MLA हैं. बता दें कि बीटीपी ने हाल ही में राज्य में कांग्रेस की गहलोत सरकार से समर्थन वापस लिया है.

ओवैसी ने एक ट्वीट के माध्यम से BTP को समर्थन देने की बात कही है. एक ट्वीट में BTP के राष्ट्रीय अध्यक्ष छोटूभाई वासवा का जिक्र करते हुए ओवैसी ने लिखा है, कांग्रेस मुझे और आप को दिन रात विपक्षी एकता का पाठ पढ़ाती है. किन्तु खुद जनेऊदारी एकता से ऊपर नहीं उठ पा रही है. ये दोनों एक ही लोग हैं. आप कब तक ऐसे लोगों के साथ रहेंगे. क्या आपकी सियासी हैसियत इतनी कम है कि आप राज्य में किंगमेकर बन सकें. उम्मीद है कि आप  इसपर जल्द ही सही निर्णय लेंगे.

आपको बता दें कि BTP ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन किया था. इसके साथ ही विश्वास मत के दौरान भी BTP विधायकों ने गहलोत सरकार को समर्थन दिया था. BTP की नाराजगी डुंगापुर में जिला प्रमुख प्रत्याशी के खिलाफ कांग्रेस और भाजपा की लामबंदी को लेकर बढ़ी. इसके साथ ही तीन पंचायत समिति सीट पर भी BTP उम्मीदवारों को हराने के लिए भाजपा और कांग्रेस साथ आ गए थे. जिसे BTP ने कांग्रेस की तरफ से धोखा बताया था.

क्या आपने ध्यान दिया गूगल सर्च पर आते है 50 जानवर

60 से अधिक तालिबान आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने किया ढेर

अमेरिकी चुनाव 2020: सुप्रीम कोर्ट की हार ने रिपब्लिकन को किया अवाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -