जीत के जश्न में बसपा कार्यकर्ताओं ने लगाए पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे
जीत के जश्न में बसपा कार्यकर्ताओं ने लगाए पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश राज्य में नगरीय निकाय चुनाव के तहत एक सीट के परिणाम सामने आने के बाद, जब बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित होकर पार्टी की प्रत्याशी की जीत का जश्न मना रहे थे, इसी दौरान विवाद हो गया. दरअसल, इन कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. ऐसे में इन लोगों पर, देशद्रोही नारे लगाने को लेकर, प्रकरण दर्ज किए जाने की संभावना है. सूबे के मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि, बरेली के आईजी से बसपा की सदस्य शेहला ताहिर और उसके समर्थकों के विरूद्ध देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है.

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. दूसरी ओर, ताहिर ने इस बात को लेकर कहा है कि, उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश की गई है. उनके दुश्मन उनके विरूद्ध सक्रिय हैं. गौरतलब है कि, 19 दिसंबर को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति दो बार, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहा है.

मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि, पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करना भारत का अपमान है. ऐसे में जो भी इस तरह के नारे लगाता है उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. उस पर, प्रकरण दर्ज किया जाना चाहिए. उसके खिलाफ, जांच की जाना चाहिए. उन्होंने इस वीडियो की जांच करने की मांग भी की.

केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी बने ओम प्रकाश सिंह

सीएम योगी आदित्यनाथ पर दर्ज प्रकरण होगा समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -