बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची
बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची
Share:

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी द्वारा उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी गई है। गौरतलब है कि इससे कुछ दिन पहले ही बसपा प्रमुख मायावती ने उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। तीसरी सूची में करीब 100 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। बहुजन समाज पार्टी द्वारा करीब 300 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है।

बसपा प्रमुख मायावती द्वारा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अनुशासित पार्टी के तौर पर बसपा को पहचाना जाता है। बहुजन समाज पार्टी को अनुशासित होकर लड़ना चाहिए। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के नोटबंदी के निर्णय से कई लोग परेशान हुए लोगों को लंबी कतारों में लगना पड़ा।

हालात ये थे कि लोग नोटबंदी के कारण रूपए नहीं निकाल पाए। लोगों का रूपया उन लोगों को ही नहीं दिया गया। बहुजन समाज पार्टी ने करीब 300 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की। बसपा प्रमुख मायावती ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा एक अनुशासित दल के तौर पर पहचाना जाता है। बहुजन समाज पार्टी को अनुशासित करते हुए लड़ना चाहिए।

मिली जानकारी के अनुसार करीब 27 मुसलमान और 22 दलित प्रत्याशियों को तीसरी सूची में अवसर दिया गया है। बसपा ने जिन उम्मीदवारों की घोषणा की है उनकी संख्या अब 300 तक पहुंच गई। इस सूची में 86 उम्मीदवार अल्पसंख्यक हैं तो दूसरी ओर 66 दलित प्रत्याशी भी हैं।

मायावती ने जारी किये चुनाव को लेकर

किसान क्रेडिट कार्ड हो जाऐंगे रूपे डेबिट कार्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -