लंदन की कैथरीना को बसपा सांसद ने चुना जीवनसाथी, सोशल मीडिया पर किया प्यार का इज़हार
लंदन की कैथरीना को बसपा सांसद ने चुना जीवनसाथी, सोशल मीडिया पर किया प्यार का इज़हार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद रितेश पांडे विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 39 वर्षीय सांसद ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की कैथरीना के साथ विवाह करने के फैसले की जानकारी दी है. संसद में बसपा संसदीय दल के उपनेता रितेश पांडे ने कैथरीना के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. 

सोशल मीडिया के माध्यम से रितेश पांडे ने कहा कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का फैसला लिया है. हम दोनों ने ये फैसला अपने परिवारों के बड़ों और अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है. उन्होंने कहा कि कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं. कैथरीना मनोविज्ञान (सायकॉलजी) में डॉक्टरेट के लिए पढ़ाई कर रही हैं और उनके पिता इंग्लैंड में डॉक्टर हैं. सांसद ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि हमारे देश सहित पूरी दुनिया इस समय संकट के दौर से गुजर रही है. ऐसे में किसी कार्यक्रम के आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है. आगामी कुछ महीनों में परिस्थितियों के अनुसार, कार्यक्रम की जानकारी अवश्य साझा की जाएगी. 

बता दें कि रितेश पांडे बड़े व्यावसायिक और राजनैतिक परिवार से संबंध रखते हैं. उनके चाचा पवन पांडे अकबरपुर से MLA और बड़े व्यवसाई पिता राकेश पांडे जलालपुर से MLA और अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. वहीं, उनके भाई आशीष पांडे को लोग पिस्टल पांडेय के नाम से पहचानते हैं. दरअसल, आशीष पांडे 2018 में दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में पिस्टल लहराते हुए देखे गए थे. ये मामला काफी सुर्खियों में रहा था.

गुजरात भाजपा अध्यक्ष की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

हिन्दू पुजारियों के लिए ममता बनर्जी ने किया बड़ा ऐलान, विपक्ष ने बताया- 'चुनावी हथकंडा'

बिना वारंट के तलाशी और गिरफ़्तारी की ताकत, ये है योगी सरकार की स्पेशल सिक्योरिटी फाॅर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -