गुजरात भाजपा अध्यक्ष की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
गुजरात भाजपा अध्यक्ष की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

अहमदाबाद: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश में प्रतिदिन कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. कई नेता भी अब तक कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ चुके हैं. इस बीच गुजरात भाजपा इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव पाई गई है.

बीते दिनों सीआर पाटिल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. बीते कई दिनों से अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में कोरोना का उपचार करवा रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल का आरटी-पीसीआर टेस्ट के माध्यम से फिर से कोरोना जांच की गई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि पहले के मुकाबले अब सीआर पाटिल की सेहत में कुछ सुधार नज़र आ रहा है. पाटिल की दूसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद भी उनके शरीर में वायरस का स्तर कम हो रहा है.

दूसरी ओर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है. सीएम रूपाणी की कोरोना जांच निगेटिव पाई गई है. इसके साथ ही सीएम रूपाणी ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो जारी किया है. वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी है. सीएम रुपाणी ने अपने ट्वीट के साथ लिखा है, 'सुरक्षित परिवार, सुरक्षित गुजरात.'

उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश में सियासी घमासान, सिंधिया या दिग्गी ? कौन मारेगा मैदान

क्या बिहार चुनाव में NDA के लिए प्रचार करेंगी कंगना ? फडणवीस ने दिया जवाब

बिना वारंट के तलाशी और गिरफ़्तारी की ताकत, ये है योगी सरकार की स्पेशल सिक्योरिटी फाॅर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -