इस बसपा MLA ने किया कमलनाथ की नाक में दम, पति को लेकर पहुंच गईं थी विधानसभा
इस बसपा MLA ने किया कमलनाथ की नाक में दम, पति को लेकर पहुंच गईं थी विधानसभा
Share:

भोपाल: वर्तमान दौर में मध्य प्रदेश की सियासत में अगर कांग्रेस के चाणक्य की बात की जाए तो बस एक ही नाम दिमाग में आता है, वह है सूबे के सीएम कमलनाथ। इस नेता ने पार्टी के युवा और अनुभवी नेताओं को एक मंच पर लाकर 15 वर्ष पुरानी भाजपा सरकार को प्रदेश की सत्ता से बेदखल कर दिया है। हालांकि मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक विधायक के सामने कांग्रेस के चाणक्य बेबस दिखाई दे रहे हैं।

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही बसपा की MLA रामबाई सरकार की किरकिरी कराने में लगी हुई हैं। एक तो उनके बयान सरकार के लिए मुसीबत पैदा कर देते हैं, दूसरी तरफ उनकी कार्यशैली सरकार को कटघरे में ला देती है। प्रदेश में सत्ता बदले सात महीने बीत चुके हैं। इस दौरान दमोह जिले से बसपा MLA रामबाई अपने बयानों और कार्यशैली के कारण सबसे अधिक सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने दिसंबर और जनवरी में आक्रामक रवैया अपनाया और कई कर्मचारियों को पीट तक डाला। वहीं, जब उनके भीतर मंत्री बनने का मोह जागा, तो उन्होंने कई बेतुके बयान दे डाले।

बीते दिनों रामबाई ने अपने परिवार को हत्याकांड में फंसाए जाने का मसला उठाते हुए कहा कि जब उन्हें ही इन्साफ नहीं मिल रहा है, तो किसे  मिल रहा होगा? इतना ही नहीं, वे अपने पति गोविंद को लेकर मध्य प्रदेश विधानसभा के परिसर में पहुंच गईं थी, जिनके ऊपर हत्या का आरोप है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

राहुल गाँधी ने दिया इस्तीफा, अब पुणे का ये इंजिनियर बनना चाहता है कांग्रेस का 'सरदार'

शिवसेना ने लगाई सीएम कुमारस्वामी की क्लास, कर्नाटक के नाटक को लेकर कही ये बात

केरल में एनडीए सहयोगी ने किया यह बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -