केरल में एनडीए सहयोगी ने किया यह बड़ा दावा
केरल में एनडीए सहयोगी ने किया यह बड़ा दावा
Share:

कोच्चि : केरल में बीजेपी की सहयोगी और एनडीए के पार्टनर केरल जनपक्षम सेक्युलर पार्टी के नेता पी सी जार्ज के एक दावे ने राज्य की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। पी सी जार्ज ने अपनी पार्टी की प्रदेश कमेटी की बैठक के बाद कोट्टायम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, मुझे पता चला है कि राज्य में कांग्रेस के छह सांसद और तीन विधायक भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के साथ बातचीत कर रहे हैं।

जॉर्ज की केरल जनपक्षम सेक्युलर पार्टी हाल में राज्य में भाजपा नेतृत्व वाले राजग का हिस्सा बनी। उन्होंने ऐसे समय में यह दावा किया है जब कर्नाटक और गोवा में अपने विधायकों के दल-बदल से कांग्रेस को झटका मिला है। पी सी जार्ज केरल के पूंजर क्षेत्र से विधायक है। जॉर्ज की इस बयानबाजी से सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा होने लगी है कि क्या कर्नाटक के बाद 'भाजपा' या उसके सहयोगी अब केरल में सेंधमारी की फिराक में हैं?

हालांकि फिलहाल यह केवल चर्चा का ही विषय बना हुआ है, लेकिन कर्नाटक के सियासी नाटक भरे माहौल में नेता दावा करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। जार्ज ने इस संबंध में और जानकारी देने से इनकार कर दिया। बाद में समाचार एजेंसी द्वारा संपर्क किये जाने पर वरिष्ठ विधायक ने कहा कि इन बातचीत के बारे में वह विस्तृत जानकारी नहीं दे सकते हैं लेकिन उन्होंने दावा किया कि केरल में कांग्रेस खेमे से भाजपा में लोग जायेंगे। जॉर्ज के दावों को  केपीसीसी उपाध्यक्ष वी डी सतीसन ने खारिज किया है और उन्हें बड़बोला बताते हुए कहा है कि वह सिर्फ मीडिया का ध्यान पाने के लिये ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। सतीसन ने बताया कि राज्य कांग्रेस का कोई नेता भाजपा में शामिल नहीं होगा। 

कर्नाटक में आज हो सकता है फ्लोर टेस्ट, शक्ति परिक्षण के लिए SC की शरण में बागी MLA

केरल में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -