राहुल गाँधी ने दिया इस्तीफा, अब पुणे का ये इंजिनियर बनना चाहता है कांग्रेस का 'सरदार'

राहुल गाँधी ने दिया इस्तीफा, अब पुणे का ये इंजिनियर बनना चाहता है कांग्रेस का 'सरदार'

पुणे: राहुल गांधी के कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद महाराष्ट्र के पुणे के एक 28 साल के इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए आवेदन करने की इच्छा व्यक्त की है। पुणे में एक विनिर्माण फर्म में मैनेजर के पद पर कार्य करने वाले गजानंद होसले कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अर्जी देना चाहते हैं।

गजानंद होसले 23 जुलाई को कांग्रेस की पुणे इकाई के अध्यक्ष रमेश बागवे को अपना आवेदन पत्र जमा करने के बारे में विचार कर रहे हैं। होसले ने कहा कि, राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष पद बने नहीं रहना चाहते हैं और इस्तीफे के निर्णय पर अड़े हुए हैं। ऐसे में पार्टी इस बात को लेकर कश्मकश में है कि किसे नया पार्टी अध्यक्ष नियुक्त किया जाए। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, होसले ने कहा कि, मैं इस पद के लिए अपना आवेदन दाखिल करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि, मंगलवार को अध्यक्ष पद के लिए अर्जी देने से पूर्व मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता की प्रक्रिया पूर्ण कर लूंगा।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 25 जून को प्रेस वालों के सामने कहा कि मैं अब कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं हूं। पार्टी को अपना नए अध्यक्ष का चयन कर लेना चाहिए। राहुल गांधी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं को शिकस्त की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, मुझे इसी बात का दुख है कि मेरे इस्तीफे के बाद किसी सीएम, महासचिव या प्रदेश अध्यक्षों ने पराजय की जिम्मेदारी लेकर अपने पदों से इस्तीफा नहीं दिया।

शिवसेना ने लगाई सीएम कुमारस्वामी की क्लास, कर्नाटक के नाटक को लेकर कही ये बात

अंतरराष्ट्रीय मैडल जीतने वालों के लिए खुशखबरी, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

कर्नाटक में आज हो सकता है फ्लोर टेस्ट, शक्ति परिक्षण के लिए SC की शरण में बागी MLA