पानीपत में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

पानीपत : शहर में सरेआम सरकारी स्कूल के सामने बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना और दोनों बाइक सवार आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए। वारदात हरियाणा के पानीपत के समालखा में माता पूली रोड पर अंजाम दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके का मुआयना कर परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

पत्नी ने पूछा पति से मोबाइल का पासवर्ड, नहीं बताया तो जला दिया ज़िंदा

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव जौरासी निवासी एक व्यक्ति ठेकेदारी का काम करते थे और बसपा की समालखा हलका कार्यकारिणी के कोषाध्यक्ष भी थे। युवक ने माता पूली रोड पर एक घर में पेंट करवाने का ठेका ले रखा था। शुक्रवार दोपहर युवक कारिंदों को लंच करने की बात कहकर खुद बाजार से सामान लेने निकल गए। लौटते समय करीब 12:30 बजे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सरकारी स्कूल के सामने उन्हें गोली मार दी। 

पढ़ाने के बहाने 14 साल की लड़की को साथ ले आया युवक और करता रहा बलात्कार

मौके से भाग खड़े हुए बदमाश 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोली लगने पर वह बाइक से गिर गए। वहीं दोनों बदमाश मौके से भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठे हो गए और खून से लथपथ सुखदेव को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दुकानों, घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले।

शादी में कुर्सी को लेकर हुई कहासुनी और चला दिए चाकू

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

पहले नशे की हालत में किया रेप और बना लिया वीडियो, उसके बाद...

Most Popular

- Sponsored Advert -