'सपा को गाली देने वाले आज उसी की गोद में बैठ गए..', बसपा ने जारी किया स्वामी प्रसाद का Video
'सपा को गाली देने वाले आज उसी की गोद में बैठ गए..', बसपा ने जारी किया स्वामी प्रसाद का Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में 5 सालों तक मंत्री पद पर रहने के बाद पार्टी से इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली। इस दौरान मौर्य ने भाजपा साथ-साथ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को लेकर भी जमकर जुबानी तीर छोड़े। इससे भड़की बसपा ने भी अब सपा नेता मौर्य पर हमला बोला है। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने एक वीडियो जारी करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला बोला है। 

 

सतीश चंद्र मिश्रा ने एक वीडियो जारी करते हुए लिखा कि, 'अपने पुराने वक्तव्य याद कीजिए, समाज को बांटने वाली भाजपा व अपराधियों को संरक्षण देने वाली समाजवादी पार्टी में अब जाकर श्री स्वामी प्रसाद मौर्य जी आप समाज को क्या संदेश दे रहे हैं ? समाजवादी पार्टी को गाली देने वाले आज खुद समाजवादी की गोद मैं जा कर बैठ गए है।' बता दें कि, सतीश चंद्र मिश्रा ने यह वीडियो Koo App पर जारी किया है। 

इस वीडियो में स्वामी प्रसाद मौर्य कह रहे हैं कि, 'राज्य में बड़े पैमाने पर बहन-बेटियां दुराचार, अत्याचार, छेड़खानी और अश्लील हरकतों की शिकार हो रही हैं। बहन-बेटियों का स्कूल-कॉलेज, दफ्तर, बाजार जाना मुश्किल हो गया है। मगर गुंडे, माफिया और अपराधियों को संरक्षण देने वाली सपा सरकार आज महिलाओं के जिस उत्पीड़न को रोकने में विफल रही है और उस पर जवाब देने के बयाय संसदीय कार्य मंत्री मध्य प्रदेश और राजस्थान के आंकड़े देकर अपने पापों को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं।' 

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -