OnePlus TV इस वेबसाइट पर सेल के लिए होगा उपलब्ध, ये है रिपोर्ट

OnePlus TV इस वेबसाइट पर सेल के लिए होगा उपलब्ध, ये है रिपोर्ट

भारत में वनप्लस अपना पहला स्मार्ट टीवी OnePlus TV लॉन्च करने जा रहा है. चाइनीज कंपनी की ओर से जहां अब तक इस टीवी के लॉन्च की डेट नहीं बताई गई है, वहीं ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन ने टीजर में बताया है कि OnePlus TV साइट पर इसके 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' में खरीदा जा सकेगा. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल टीजर पेज पर 'New Launches' सेक्शन में OnePlus TV का लोगो साफ दिख रहा है, इसके चलते माना जा रहा है कि ऐमजॉन की सेल के साथ ही वनप्लस के स्मार्ट टीवी की सेल भी शुरू होने वाली है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट 

जानिए किन कारणों की वजह से भारत में 5G सर्विस शुरू होने में हो रही देरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐमजॉन इंडिया की ओर से भी अब तक यह नहीं बताया गया है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब शुरू होगी, लेकिन OnePlus TV इस सेल में खरीदा जा सकेगा यह बात तो साफ है. बता दें, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 29 सितंबर से शुरू हो रही है, ऐसे में ऐमजॉन पर भी इसी दिन से सेल शुरू हो सकती है। पहले भी दोनों ई-रिटेलर्स एकसाथ सेल शुरू करते रहे हैं. कंपनी की ओर से कन्फर्म होने तक ऐमजॉन सेल की डेट कन्फर्म नहीं मानी जा सकती. कई कंपनियां पहले भी ऐमजॉन सेल के दौरान अपने नए प्रॉडक्ट्स रिलीज करती रही हैं.OnePlus TV की बात करें तो वनप्लस इंडिया ने पहले ही कन्फर्म कर दिया है कि OnePlus TV में 55 इंच 4K QLED डिस्प्ले होगा और यह डॉल्बी विजन को सपॉर्ट करेगा, जिससे स्क्रीन पर शानदार कलर, कान्ट्रैस्ट और ब्राइटनेस आएगी. OnePlus TV मीडियाटेक MT5670 क्वॉड-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है. इस टेलिविजन का रेजॉलूशन 1920 x1080 पिक्सल हो सकता है. OnePlus के सीईओ ने हाल में कन्फर्म किया था कि यह टेलिविजन Android TV पर चलेगा. इसके अलावा चीन और यूएस जैसे मार्केट्स में कंपनी इसके बाद टीवी का 75 इंच मॉडल लॉन्च कर सकती है.

Flipkart पर ये लेटेस्ट स्मार्टफोन पहली बार सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

नए टीवी का एक और फीचर लॉन्च से पहले कंपनी के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने टीज किया है. उन्होंने एक टीजर इमेज ट्विटर पर पोस्ट की है, जिसमें टीवी का केवलार ब्लैक फिनिश दिख रहा है. वही, इसमें एक सपॉर्ट बार भी दिख रहा है, जो मेटल का लग रहा है और टेक्चर्ड फिनिश के साथ इसका लेयर्ड लुक दिखा है. कंपनी ने कन्फर्म किया है कि वनप्लस टीवी में 8 इन-बिल्ट स्पीकर होंगे. ये स्पीकर 50 वॉट पावर के साथ आएंगे. इसके साथ ही पावरफुल साउंड क्वॉलिटी के लिए डॉल्बी ऐटमॉस सपॉर्ट दिया गया है. टीवी का रिमोट यूएसबी-सी पोर्ट के साथ आएगा. यह रिमोट सिल्वर कलर की यूनिबॉडी डिजाइन में आता है और इसमें ऊपर की तरफ ब्लैक बटन उपलब्ध कराया गया है.

आज Realme XT स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहां देखे लाइव

रेल्वे में रिजर्वेशन कराने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, टिकटों को लेकर दिक्कत होगी कम

अगर आपने इन गलतीयों पर नही दिया ध्यान तो, आपका Whatsapp अकांउट हो सकता है बैन