आज Realme XT स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहां देखे लाइव

आज Realme XT स्मार्टफोन होगा लॉन्च, यहां देखे लाइव

आज एक इवेंट के दौरान Realme XT को 12:30PM बजे लॉन्च किया जाएगा. Realme अपने इस इवेंट में Realme XT के साथ-साथ नए Realme Buds Wireless earphones को Rs 2,000 के अंदर लॉन्च करेगी. Realme XT भारत में कंपनी का ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा, जो 64MP कैमरा सेटअप के साथ आएगा. Realme XT का भारत लॉन्च Realme 5 और Realme 5 Pro क्वैड-कैमरा स्मार्टफोन्स के कुछ हफ्तों बाद ही हो रहा है। Realme XT कंपनी का तीसरा क्वैड ककमेरा स्मार्टफोन यही और ऐसा पहला फोन है, जो 64MP कैमरा सेंसर के साथ आएगा.Realme XT प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ आएगा. इसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 712 SoC दिया जाएगा. इस इवेंट में अकेले Realme XT ही लॉन्च नहीं किया जाएगा. कंपनी इस इवेंट में Realme Buds Wireless earphones और 10,000mAh का Realme Power Bank भी लॉन्च करेगी. जो ग्राहकों के लिए आकर्षक होने वाला है.

Vivo V17 Pro स्मार्टफ़ोन कई कैमरे से है लैस, इस दिन होगा लॉन्च

इसके अलावा बात करें Realme XT की अनुमानित कीमत और लाइवस्ट्रीम लिंक की तो Realme के इस इवेंट को आप कंपनी के भारत के आधिकारिक YouTube चैनल पर देखा सकते हैं. Realme XT किसी मॉडल का सक्सेसर होने के बजाय एक नई सीरीज की शुरुआत है. उम्मीद है की इस फोन को Rs 20000 के अंदर लॉन्च किया जाएगा. हैंडसेट 3 रैम वेरिएंट्स में आएगा. इसमें 4GB रैम से शुरुआत होगी और टॉप रैम मॉडल 8GB का होगा. जाहिर है इसका टॉप वर्जन प्रीमियम प्राइस के साथ पेश किया जाएगा.

जानिए किन कारणों की वजह से भारत में 5G सर्विस शुरू होने में हो रही देरी

अगर बात करें Realme XT की स्पेसिफिकेशन्स की तो स्मार्टफोन में 6.4 इंच FHD+ सुपर AMOLED Dewdrop डिस्प्ले दिया जाएगा. यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जो दोनों फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ आएगा. हैंडसेट को दो कलर विकल्प- व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने अपने इस फोन में सैमसंग के 64MP GW1 सेंसर का इस्तेमाल किया है. 64MP इसका प्राइमरी कैमरा होगा, जिससे हाई-रिजोल्यूशन पिक्चर्स ली जा सकेंगी. इसी के साथ इसमें 8MP अल्ट्रा-वाईड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP पोर्ट्रेट कैमरा दिया जाएगा. Realme XT में स्नैपड्रगन 712 SoC के साथ पॉवर बैकअप के लिए 4000mAh बैटरी दी गई है. फोन VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

रेल्वे में रिजर्वेशन कराने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, टिकटों को लेकर दिक्कत होगी कम

अगर आपने इन गलतीयों पर नही दिया ध्यान तो, आपका Whatsapp अकांउट हो सकता है बैन

Flipkart पर ये लेटेस्ट स्मार्टफोन पहली बार सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर