BSNL ने पेश किए नए प्लान के साथ अलग अलग फायदे, कीमत है 200 रुपए से भी कम
BSNL ने पेश किए नए प्लान के साथ अलग अलग फायदे, कीमत है 200 रुपए से भी कम
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया-वीआई (Vodafone Idea-Vi) जैसी प्राइवेट कंपनियों को यदि कोई सरकारी टेलीकॉम कंपनी कड़ी टक्कर देने का काम कर रही है, तो वो BSNL है. आज हम आपको BSNL के पांच ऐसे शानदार प्रीपेड प्लान्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिनका मूल्य 200 रुपये से भी कम है..

BSNL का 49 रुपये वाला प्लान: इस लिस्ट का सबसे सस्ता प्लान, जिसमे आपको 49 रुपये के बदले में कंपनी की तरफ कुल मिलाकर 2GB DATA और 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की बताई जा रही है.

BSNL का 97 रुपये वाला प्लान: BSNL का 97 रुपये का यह रिचार्ज प्लान 18 दिनों की वैधता के साथ पेश किया है. जिसमे आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और हर दिन के लिए 2GB इंटरनेट भी दिया जा रहा है.

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान: ये प्लान भी बाकी दोनों प्लान्स की तरह 100 रुपये से कम के मूल्य में भी मिल रहे है. इसमें आपको 99 रुपये में 22 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. ये प्लान किसी अन्य बेनिफिट्स के साथ नहीं दिया जाता है.

BSNL का 147 रुपये वाला प्लान: BSNL के इस 147 रुपये वाले प्लान में आपको 30 दिनों के लिए कुल मिलाकर 10GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और BSNL ट्यून्स का एक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है.

BSNL का 187 रुपये वाला प्लान: 187 रुपये के मूल्य वाले BSNL के इस प्रीपेड प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 SMS और 2GB डेली DATA भी दिया जा रहा है. आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

आज आप भी दे जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

अब ट्विटर चलाने पर देने होंगे पैसे, वरना...

Google Chrome का इस्तेमाल करने वाले हो जाए सावधान, सरकार ने दी ये चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -