अब ट्विटर चलाने पर देने होंगे पैसे, वरना...
अब ट्विटर चलाने पर देने होंगे पैसे, वरना...
Share:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) खरीदने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलॉन मस्क (Elon Musk) निरंतर चर्चाओं में बने हुए है. इन सबके मध्य उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में उपयोग नहीं किया जाने वाला है. इसे उपयोग करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ेंगे. हालांकि, एलॉन मस्क ने साफ किया जा चुका है कि कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री होने वाला है.  एलॉन मस्क ने ट्वीट का बोलना है कि, कैजुअल यूजर्स के लिए Twitter हमेशा मुफ्त रहने वाला है. लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स के लिए थोड़ी सी लागत चुकानी पड़ सकती है. 

मेट गाला में शिरकत करने पहुंचे थे मस्क: जिसके पूर्व एलॉन मस्क ने मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में भी शिरकत कर दी है. इस बीच उन्होंने बोला है कि ट्विटर की सफलता का अहम कदम यह होगा कि वह अपने यूजर्स का अहम् रूप से विस्तार करने वाले है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि अमेरिका का एक बड़ा भाग ट्विटर पर हो और संवाद भी उसमे जुड़ा हुआ हो.  ख़बरों की माने तो, अमेरिका में उसके करीब 4 करोड़ डेली एक्टिव यूजर हैं. एलॉन मस्क चाहते हैं कि अमेरिका में और यूजर्स ट्विटर का उपयोग करना होगा.

ट्विटर में बड़े बदलाव के मूड में एलॉन मस्क: एलॉन मस्क ने ट्विटर खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर में डील की जा रही है. कई रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया है कि एलॉन मस्क अब कंपनी में कई बड़े परिवर्तन के मूड में हैं. बोला ये भी जा रहा है कि कंपनी से CEO पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को निकाला जा सकता है. 

ट्विटर को खरीदने की घोषणा के उपरांत ऐलॉन मस्क ने कहा था, फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम करने के लिए बहुत आवश्यक है. ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है. उन्होंने आगे कहा गया कि वो ट्विटर को और भी बेहतर नए फीचर्स के साथ बनना चाह रहा है. उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है कि वो इसके अल्गोरिदम को ओपन सोर्स रखकर भरोसा को बढ़ाना चाहते हैं.

 

Google Chrome का इस्तेमाल करने वाले हो जाए सावधान, सरकार ने दी ये चेतावनी

आईटीसी ने अनुसंधान और विकास का समर्थन करने के लिए आईआईटी दिल्ली के साथ करार किया

वेदांता एल्यूमीनियम ने 380 मेगावाट नवीकरणीय ऊर्जा की दीर्घकालिक सोर्सिंग की शुरुआत की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -