BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान
BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान
Share:

देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार BSNL ने इस बार अपने यूजर्स को मायूस कर दिया है. बताया जा रहा है कि भारत संचार निगम लिमिटेड यानी की BSNL ने अपने 5 लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स को बंद कर दिया है, जिससे कि यूजर्स में मायूसी का माहौल है. बताया जा रहा है कि BSNL ने अपने डाटा ऑनली प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स बंद कर दिए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो BSNL द्वारा 549 रुपये, 561 रुपये, 2,798 रुपये, 3,998 रुपये और 4,498 रुपये वाले प्लान्स बंद किए गए हैं. लेकिन इन प्लान्स को चुनिंदा सर्किल में ही बंद किया है. कुछ सर्किल में यह प्लान अभी भी चल रहे है. आइए जाने इनके बारे में...

549 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलता है, साथ ही इस 60 दिनों के लिए रिंगबैक टोन का भी लाभ है. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की तय हैं. वहीं 561 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा का लाभ मिलता है और इस प्लान की वैधता 80 दिनों की तय है.

BSNL के बड़े रिचार्ज प्लान्स की बात की जाए तो 2,798 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलता है और इस प्लान की वैलिडिटी 1 साल की तय है. साथ ही कंपनी के 3,998 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है और 4,498 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जाता है. दूसरी और एक खास बात यह भी है कि कंपनी ने हाल ही में अपने सिक्सर 666 प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है.

 

रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, Samsung Galaxy A6 (2018) को मिला नया अपडेट

हीलियो पी70 प्रोसेसर और 4230एमएएच की दमदार बैटरी के साथ दस्तक देगा Realme 3

यह होगा दुनिया का सबसे अनोखा स्मार्टफोन, मिलेगी 18,000 एमएएच की महाबैटरी

Galaxy A40 भी लॉन्च से दूर नहीं, Galaxy A90 के फीचर भी जान लीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -