हीलियो पी70 प्रोसेसर और 4230एमएएच की दमदार बैटरी के साथ दस्तक देगा Realme 3

रियलमी के नई स्मार्टफोन realme 3 को लेकर नित नई-नई ख़बरें सामने आ रही है. यह फोन 4 मार्च को भारत में पेश किया जाना है. लेकिन इससे ठीक पहले इसका टीजर फ्लिपकार्ट पर जारी हुआ है. जहां Realme 3 का फ्रंट लुक भी सामने आ गया है.  इस प्लेटफॉर्म पर माइक्रोसाइट लाइव हो जाने के बाद रियलमी फोन की उपलब्धता की पुष्टि हो गई है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक़,  12एनएम मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ इसे भारत में उतारा जाएगा. 

दूसरी ओर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रियलमी 3 हैंडसेट के साथ ही कंपनी Realme 3 Pro को भी पेश कर सकती है. जो कि Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro जैसे हैंडसेट को टक्कर दे सकेगा. इसे लेकर Flipkart ने पुष्टि की है कि Realme 3 वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ ही आने के लिए तैयार है. वहीं यह हैंडसेट 4,230 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई है इस आगामी डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकता है. साथ ही इसमें बेजल को बेहद पतला बनाया गया है. अब बस हर किसी को इसकी लॉन्चिंग का इंतजार है. जानकारी के लिए बता दें कि अब तक चीन की कंपनी रियलमी Realme 1, Realme 2, Realme 2 Pro, Realme C1, Realme U1 जैसे स्मार्टफोन्स को बाजार में  पेशकर चुकी है. जबकि अब इस नए फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन सभी से खास और अलग होगा. इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे. 

 

यह कम्पनी 6 मार्च को लाएगी Note 9 स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

धूम मचा देगा Lenovo का अगला फोन, आ सकता है 5G सपोर्ट के साथ

Huawei P30 Pro की खूबसूरत तस्वीर हुई लीक, मिल सकते हैं 4 कैमरे

यह है वीवो के दमदार फोन में शामिल, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सब करेंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -