रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, Samsung Galaxy A6 (2018) को मिला नया अपडेट
रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, Samsung Galaxy A6 (2018) को मिला नया अपडेट
Share:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार Samsung के Galaxy A6 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड पाई (Android Pie) का बीटा अपडेट आ गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह अपडेट लेटेस्ट वन यूआई (One UI) के साथ मिल रहा है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कुछ समय पहले Galaxy A7 (2018) को भी एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई का बीटा अपडेट दिया गया था. ख़ास बात यह है कि गैलेक्सी ए6 को मिला यह अपडेट फिलहाल दक्षिण कोरिया में ही उपलब्ध कराया गया है. जल्द ही इसे सबके लिए उपलब्ध कराया गया है. 

उम्मीद है कि इसे आने वाले समय में भारत सहित अन्य मार्केट के लिए भी उपलब्ध कराया जाना है. आपको याद हो कि Galaxy A6 स्मार्टफोन को कंपनी ने मई 2018 में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ लॉन्च किया था. जबकि अब इसमें नया अपडेट आ गया है. साथ ही इस दौरान कंपनी ने Galaxy A6+ स्मार्टफोन को भी उतारा था. 

SamMobile की रिपोर्ट की माने तो कथित स्क्रीनशॉट को देखने से पता चलता है कि अपडेट Samsung Knox 3.3 के साथ आएगा. इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है कि नया सॉफ्टवेयर वर्जन फरवरी 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है या नहीं. गर ऐसा होता है तो यूजर्स के लिए यह एक बड़े खबर होगीए. फरवरी माह में इससे पहले कंपनी Samsung Galaxy A7 (2018) को एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई का बीटा अपडेट दे चुकी है. 

JIO-AIRTEL की छुट्टी तय, BSNL ने रिवाइज किया सबसे तगड़ा 'सिक्सर प्लान'

यह कम्पनी 6 मार्च को लाएगी Note 9 स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

धूम मचा देगा Lenovo का अगला फोन, आ सकता है 5G सपोर्ट के साथ

Huawei P30 Pro की खूबसूरत तस्वीर हुई लीक, मिल सकते हैं 4 कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -