Galaxy A40 भी लॉन्च से दूर नहीं, Galaxy A90 के फीचर भी जान लीजिए

Samsung द्वारा जहां 27 फरवरी को अपनी M सीरीज का नया स्मार्टफोन GALAXY M30 पेश किया गया तो वहीं कल कंपनी ने भारत में अपनी बिल्कुल नई 4 सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 पेश किए हैं. वहीं इसी बीच अब इसी सीरीज के आने वाले दो स्मार्टफोन को लेकर भी ख़बरें आने लगी है. जिनमे बताया जा रहा है कि आने वाले फोन के नाम Samsung Galaxy A40 और Samsung Galaxy A90 होंगे.  

Samsung Galaxy A40 के सपोर्ट पेज की झलक कंपनी की जर्मन वेबसाइट पर मिली है. इसके बारे में जानकारी SamMobile द्वारा दी मिली है और इससे अब यह साफ हो गया है कि यह फोन यूरोपीय मार्केट में आने वाला है. दूसरी ओर सैमसंग ने इसकी लिस्टिंग भी नहीं हटाई. उम्मीद है कि इसमें ग्राहकों को एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और एंड्रॉयड पाई मिलें. फ़िलहाल लॉन्चिंग की तारीख़ की जानकारी नहीं मिली है. 

samsung galaxy a40

टिप्सटर OnLeaks से मिली जानकारी की मुताबिक़, Samsung Galaxy A90 स्लाइडिंग और रोटेटिंग कैमरा सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा. टिप्सटर ने कहा कि इसमें Oppo Find X और Oppo N1 के सिस्टम की झलक मिलने वाली है. कुछ लीक रिपोर्ट्स पर नजर डालें तो इसमें यानी कि Samsung Galaxy A90 में पॉप अप सेल्फी कैमरे और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. फ़िलहाल यह कन्फर्म नहीं हो सका है कि गैलेक्सी ए90 का कौन सा वेरिएंट मार्केट में आएगा, यह आने वाले ही समय में साफ होगा. इसमें एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई, 6.41 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी/ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी. 

 

Huawei P30 Pro की खूबसूरत तस्वीर हुई लीक, मिल सकते हैं 4 कैमरे

यह है वीवो के दमदार फोन में शामिल, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सब करेंगे हैरान

6 मार्च को भारत आएगा Galaxy S10, जानिए कीमत और फीचर्स

इतनी कम कीमत के साथ अमेजन पर बिक रहा यह फोन, मौजूद है कुल 4 कैमरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -