BSNL : ग्राहकों को मिलेगी 200Mbps की स्पीड, सस्ते दाम में उठाए बंपर डाटा बेनिफिट्स
BSNL : ग्राहकों को मिलेगी 200Mbps की स्पीड, सस्ते दाम में उठाए बंपर डाटा बेनिफिट्स
Share:

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने Reliance Jio को चुनौती देने के लिए नया Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. इस नए ऑप्टिकल फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से इंटरनेट डाटा प्रोवाइड किया जाएगा. BSNL ने अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान को फिलहाल देश के कुछ चुनिंदा टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया है. इस प्लान को फिलहाल तेलंगाना और चेन्नई टेलिकॉम सर्किल के लिए लाया गया है. इस प्लान के साथ यूजर्स को कई प्रमोशनल बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं. ये प्रमोशनल बेनिफिट्स यूजर्स को 90 दिनों तक मिलेंगे. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 1,500GB डाटा FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट्स के साथ दी जा रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Bharat Fiber के इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स अगर दी गई FUP लिमिट को खत्म भी कर देते हैं तो उनको 2Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर किया जाता रहेगा. BSNL Bharat Fiber के इस ब्रॉडबैंड प्लान को BSNL 1500GB CS55 के नाम से लॉन्च किया गया है. इस प्लान में इंटरनेट डाटा के अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा. इस प्लान को BSNL की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए सब्सक्राइब किया जा सकता है. इस प्लान की कीमत Rs 1,999 है और इस प्लान की वैलिडिटी 1 महीने की है. इस प्लान को यूजर्स 6 अप्रैल 2020 तक सब्सक्राइब कर सकते हैं. इसके बाद प्रमोशनल ऑफर यूजर्स को नहीं मिलेगा.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न पर शानदार ऑफर के साथ मिल रह यह स्मार्टफोन.....

अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले प्रमोशनल बेनिफिट्स की बात करें तो आम तौर पर BSNL Bharat Fiber प्लान में यूजर्स को Amazon Prime का एक साल वाला Rs 999 का सब्सक्रिप्शन मिलता है. हालांकि, ये साफ नहीं है कि इस प्लान में भी यूजर्स को ये ऑफर मिलेगा कि नहीं. इस ब्रॉडबैंड प्लान का मुकाबला Reliance Jio Fiber के Rs 2,499 वाले प्लान से होगा. हालांकि, Jio Fiber के इस प्लान में यूजर्स को 500 Mbps की स्पीड से इंटरनेट डाटा ऑफर किया जाता है. इसके साथ ही यूजर्स को Jio TV समेत कई ओवर द टॉप ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

TikTok के जैसा एक और एप जिसका नाम होगा Lasso , ऐसे करेगा काम

शाओमी के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 12 का टीजर हुआ जारी, जल्द होगा लांच

इस दिन होगा खुलासा, OnePlus लाने जा रहा नई स्क्रीन टेक्नोलॉजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -