TikTok के जैसा एक और एप जिसका नाम होगा Lasso , ऐसे करेगा काम
TikTok के जैसा एक और एप जिसका नाम होगा Lasso , ऐसे करेगा काम
Share:

Facebook का शॉर्ट वीडियो एप Lasso आखिर कार सामने आ ही गया है। फेसबुक ने टिकटॉक के मुकाबले में अपने इस लासो एप को पिछले साल पेश किया था, फिलहाल यह एप फिलहाल अमेरिका में ही जारी है, परन्तु अब खबर है कि इस एप को जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है । रिपोर्ट के अनुसार इसी साल मई तक इस लासो एप को भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है। इसके अलावा खबर यह भी है कि WhatsApp में लासो के इंटिग्रेशन के लिए भी कंपनी काम कर रही है। टिकटॉक से फेसबुक को मिल रही लगातार कंप्टीशन के बाद कंपनी ने Lasso को भारत में पेश करने का फैसला लिया है।

भारत में TikTok एप को आए अभी 27 महीने हुए हैं औ 25 करोड़ लोगों ने अबी तक एप को डाउनलोड कर लिया है। EnTrackr की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लासो एप को इसी साल भारत में लॉन्च किया जा सकता है। फेसबुक के सिंगापुर की टीम इस पर काम कर रही है। इस एप के हर एक पहलू पर टीम काम कर रही है। एक तरफ एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लासो (Lasso) के प्रमोशन के लिए कंपनी कई इंफ्लूएंसर्स के साथ भी काम कर रही है। बता दें कि Lasso एप को पिछले साल अमेरिका में लॉन्च किया गया था और इस एप के वहां लाखों यूजर्स हो चुके हैं। भारत के अलावा Lasso एप को इंडोनेशिया जैसे मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा।

लासो एप के फीचर्स
लासों में म्यूजिक के लिए एक बड़ी लाइब्रेरी मिल सकती है। इसके अलावा कैमरे में वीडियो एडिटिंग टूल के अलावा कई तरह के इफेक्ट्स मिलेंगे। यूजर्स को ट्रेंड्स और ताजा हैशटैग के बारे में भी जानकारी दी जा सकती है ।

इस दिन होगा खुलासा, OnePlus लाने जा रहा नई स्क्रीन टेक्नोलॉजी

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न पर शानदार ऑफर के साथ मिल रह यह स्मार्टफोन.....

Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -