ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न पर शानदार ऑफर के साथ मिल रह यह स्मार्टफोन.....
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अमेज़न पर शानदार ऑफर के साथ मिल रह यह स्मार्टफोन.....
Share:

 यह बात तो सभी जानते है कि नया साल शुरू हुए एक हफ्ता बीत गया है और 15 जनवरी 2020 को मलमास भी खत्म हो जाएगा. इसके साथ ही शादियों और त्योहारों का सीजन भी शुरू होगा. इसी मौके पर Amazon ने अपने सबसे बड़ी सेल की तैयारी भी कर ली है. eCommerce कंपनी ने अपने साल की पहली ऑनलाइन सेल की घोषणा कर दी है जो 19 जनवरी को शुरू होगी. Amazon Great Indian Festival Sale 2020 में पिछले साल की ही तरह इस साल भी धमाकेदार डिस्काउंट्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं. इस सेल में Redmi, Realme, Oppo, samsung, vivo जैसे ब्रांड्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है.

19 जनवरी से शुरू हो रही Amazon Great Indian Festival Sale 2020 अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए 12 घंटे पहले ही शुरू हो जाएगी और आम यूजर्स के लिए 19 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगी. सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत डिस्काउंट के अलावा होम अप्लायंसेस, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेगा.

जहां तक सेल के दौरान डिस्काउंट्स और ऑफर्स की बात है तो सेल में HDFC और SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद तक का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इसके अलावा होम अप्लांयेसज की खरीद पर यूजर्स को YES Bank, IndusInd और HSBC क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा.

स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स की बात करें तो किसी भी सेल में यह सबसे आकर्षक प्रोडक्ट होता है. इस सेल में भी यूजर को स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर्स मिलने वाले हैं. इसमें 40 प्रतिशत डिस्काउंट के अलावा मोबाइल एसेसरीज पर भी फायदे का सौदा मिलने वाला है जिसका मतलब है कि 69 रुपए की शुरुआती कीमत पर आप ऐसेसरीज खरीद पाएंगे. इसके साथ No Cost Emi का ऑप्शन भी मिलेगा.

फैशन की बात करें तो आपको अमेजन फैशन प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउट ऑफर किया जाएगा. इसमें कपड़ो, शूज और बैग्स और लगेज पर 80 प्रतिशत तो घड़ियों पर 70 प्रतिशत डिस्काउट मिलेगा. होम एंड किचन प्रोडक्ट्स की शुरुआत 89 रुपए से होगी वहीं इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज महज 99 रुपए में खरीद सकेंगे. टीवी और होम अप्लायंसेस महज 4,749 रुपए की शुरुआती कीमत में ऑफर किए जाएंगे.

Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा Black Shark 3 जिसमें होगी 16 जीबी तक की रैम

Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन से सेल में होगा उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -