Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

दुनिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले दिनों ही अपने दो स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite को पेश किया है. ये दोनों समार्टफोन्स लगभग एक जैसे ही फीचर्स के साथ आते हैं. इन स्मार्टफोन को भारत में 23 जनवरी को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा. Samsung Galaxy S10 Lite के लॉन्ट डेट के बारे में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से मिली है. इस स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले ही Flipkart पर लिस्ट किया गया था. Samsung ने अपने Samsung Galaxy S10 सीरीज को पिछले साल MWC 2019 में पेश किया था. इस स्मार्टफोन सीरीज के अफोर्डेबल वेरिएंट के तौर पर Samsung Galaxy Note 10 Lite को इस साल जनवरी में पेश किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

TikTok में आ गया है बड़ा बग, कभी भी हैक हो सकता है आपका फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy Note 10 Lite को आधिकारिक तौर पर 23 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में इसकी कीमत में बारे में भी एक लीक आई थी. इस स्मार्टफोन को Rs 45,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. Samsung Galaxy S10 Lite के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल दिया गया है. फोन में सुपर AMOLED इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है.

13 जनवरी को होगा OnePlus का खास इवेंट, हो सकता है यह एलान

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने फोन में RAM ऑप्शन्स 6GB और 8GB का उपलब्ध कराया है. इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48+12+5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के साथ ही Samsung Galaxy Note 10 Lite को भी पेश किया गया था.हालांकि, इसके लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है. ये दोनों ही स्मार्टफोन्स एक जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हो रहे हैं. दोनों के कैमरे फीचर्स के अलावा अन्य किसी स्पेसिफिकेशन्स में ज्यादा अंतर नहीं है.

यह स्मार्टफोन गोल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

Realme ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद बंद किया Realme 5

चीन की टेलीकॉम कंपनी ने भारत में आने की कर ली है तैयारी, 'चाइना मोबाइल' ऐसे करेगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -