BSNL ने फिर पेश किया प्री-पेड यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा, अभी करें रिचार्ज
BSNL ने फिर पेश किया प्री-पेड यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा, अभी करें रिचार्ज
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है. ऑफर के तहत ग्राहकों को 2.2GB डेटा अतिरिक्त दिया जा रहा है. बीएसएनल की ओर से ये ऑफर आगामी त्योहारों को ध्यान में रखकर पेश हुआ है. इस ऑफर के अंदर कंपनी के कुल 10 प्रीपेड प्लान आने वाले है. बता दें कि इन दिनों कंपनी एक के बाद एक प्लान लॉन्च किए जा रही है. 

BSNL में फिर हुई नौकरियों की बरसात, 8वीं पास के लिए 1500 पदों पर भर्ती

खास बात यह है कि कंपनी के ये ऑफर्स नए और पुराने दोनों ग्राहकों के लिए वैलिड होंगे. इस ऑफर के तहत बीएसएनल के 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब 129 दिनों के लिए प्रतिदिन 3.7GB डेटा दिया जाने वाला है. कुल मिलकर आपको प्लान में कुल 477.3GB 2G/3G डेटा मिलेगा. वहीं इसके अलावा 9 और प्लान्स ऑफर में शामिल हैं, जिनमें ज्यादा डेटा दिया जाना शामिल है. 

भारत में जल्द दस्तक देगा 5G, इस कंपनी ने बना ली है बड़ी योजना

कंपनी के इस बंपर ऑफर का लाभ जिन अनलिमिटेड प्लान वाउचर्स में मिलेगा वे 186 रुपये, 429 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये और 999 रुपये के प्लान हैं. इन सारे टैरिफ प्लान्स में देशभर में किसी भी नेटवर्क (मुंबई, दिल्ली छोड़कर) पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के सुविधा भी होंगी. लेकिन एक बात यह है कि इनकी वैधता और फायदों में काफी अंतर देखा जाएगा. 186 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा, 429 रुपये वाले प्लान में 81 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा, 485 रुपये वाले प्लान में 90 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 999 रुपये वाले प्लान में 181 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है.

यह भी पढ़ें...

'अनंत' नाम से BSNL का दांव, 2 धाकड़ प्लान लॉन्च

BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -