BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं
BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) एयरटेल और रिलायंस जियो से मुकाबले के लिए और अपने यूजर्स बेस को बनाए रखने के लिए मौजूदा प्लान में कई तरह के बदलाव क्र रही है. बता दें कि बीएसएनएल जियो सेलिब्रेशन से मुकाबला करते हुए गणेश उत्सव और आने वाले दशहरे जैसे त्योहारों के इस फेस्टव सीजन में अपने प्रीपेड यूजर्स को 60 दिनों तक 2.2 जीबी एक्सट्रा डेटा देगा. खास बात यह है कि ये ऑफर आज यानी 16 सितंबर से शुरू हो चुकी है. 

AIRTEL के इस प्लान के बारे में सुनते ही गदगद हो जाएंगे आप

त्योहारों की नजदीकी को देखते हुए कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 2.2 जीबी का अतिरिक्त मोबाइल डेटा ऑफर लाई है. इस बात से आपको अवगत करा दें कि अतिरिक्त 2.2 जीबी डेटा यूजर्स के मौजूदा डेटा को रिप्लेस नहीं करेगा, बल्कि ये उसमें जुड़ेगा. इसका मतलब यूजर्स के बेस प्लान के मुताबिक जो मौजूदा डेटा लिमिट है, उसमे 2.2 जीबी मोबाइल अतिरिक्त एड हो जाएगी.  

हर मोबाइल यूजर्स को पता होनी चाहिए ये बातें, वरना पड़न जाएंगे लेने के देने

बता दें कि यह सुविधा देश भर के BSNL यूजर्स के लिए है. जिन्होंने कंपनी का 186 रु, 429, 485, 666 और 999 रुपए का प्लान लिया है वे इस अतिरिक्त डेटा का फायदा बहुत आसानी से उठा सकते हैं. इस ऑफर की  वैधता 6 दिनों यानी 22 सितंबर तक रहेगी. इस ऑफर का फायदा 187 रुपए, 333, 349, 444 और 448 रुपए के एसटीवी पैक यूजर भी उठा सकते हैं. BSNL केचेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, अनुपम श्रीवास्तव का कहना है, "हम इस बार गणेश चतुर्थी, दशहरा, दीवाली जैसे फेस्टिव सीजन में हम अपने यूजर्स के लिए 'फेस्टिव ऑफर' लाए हैं, जो उनके लिए अधिक फायदेमंद होगा.

यह भी पढ़ें...

नेटवर्क ना मिलें तो ना लें टेंशन, अब इस समस्या का भी आ गया है समाधान

अब इस आवश्यक काम के लिए 'आधार' हुआ 'निराधार', सरकार ने दिया बड़ा आदेश

अब फेसबुक पर नही चलेगा फर्जीवाड़ा, कंपनी ने कर ली है तगड़ी प्लानिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -