BSNL ने फिर मचाई धूम, इस प्लान में बदलाव से जियो को मिल रही कड़ी टक्कर

अपने करोड़ों ग्राहकों को तेजी के साथ अपनी ओर आकर्षित करने के लिए देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने 349 वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 10 दिन से बढ़ाकर अब इसे 64 दिनों की कर दी है. इससे यूजर्स में काफी खुशी का माहौल है. रिपोर्ट की माने तो BSNL अपने इस रिवाइज प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 3.2GB डाटा प्रदान करती है. बता दें कि अब हर दिन की लिमिट 3.2GB डाटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड 40Kbps की रह जाएगी.

साथ हे कंपनी से मिली जानकारी की मुताबिक, कंपनी अब इस प्लान में अपने ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी दे रही है और इस तरह से BSNL के उपभोक्ताओं को 349 रुपए में 204.8GB इंटरनेट डाटा मिलेगा. लेकिन एक बात यह भी है कि दिल्ली और मुंबई के BSNL यूजर्स को इसका लाभ नहीं मिल पाएगा. 

जानकारी के मुताबिक़, बीएसएनएल ने अपने इस प्लान को तीन साल पहले साल 2016 में लांच किया था, तब BSNL अपने इस प्लान में 70 दिनों की वैलिडिटी देता था और फिर कंपनी ने बाद में घटाकर 54 दिन इसे किया. लेकिन अब बाजार और यूजर्स को समझते हुए बीएसएनएल ने इसकी वैधता को 64 दिनों तक कर दिया है. बताया जा रहा है कि BSNL के इस प्लान का मुकाबला जियो के 349 रुपए वाले प्लान से है. जियो इस प्लान में  105 जीबी डाटा 70 दिनों की वैधता की साथ देती है.

जिन्हे जरूरत है वे ही खरीदे, इस कम कीमत में नहीं मिलेगा ऐसा स्मार्टफोन

अब इस तरीके से Instagram पर भी लें Voice Message का मजा

SAMSUNG ने लॉन्च कर दिया मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत है लाखों में

MI की TV पर बंपर छूट, नई कीमत कर देगी हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -