MI की TV पर बंपर छूट, नई कीमत कर देगी हैरान
MI की TV पर बंपर छूट, नई कीमत कर देगी हैरान
Share:

दोस्तों, यदि आप शाओमी का Mi TV 4A Pro टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी खास साबित हो सकती है. आपको जानकरी की लिए बता दें कि फिलहाल Mi TV Anniversary सेल में Mi TV 4A Pro का 49 इंच मॉडल 1,000 रुपए की छूट के साथ विक्रय किया जा रहा है. बता दें कि कटौती से पहले यह मॉडल 30,999 रुपए में बेचा जाता था लेकिन अभी Flipkart, Amazon और Mi.com पर सेल के दौरान ग्राहक इसे महज 29,999 रुपए में अपना बना सकते हैं. शाओमी के टीवी के बात की जाए तो Mi TV 4 Pro के 55 इंच वेरिएंट पर 28,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाओमी ने MI एक्सटेंडेड वारंटी की कीमत में भी कटौती की है और अब ऐसे में Mi TV 4A का 32 इंच और Mi TV 4C Pro के 32 इंच मॉडल की एक्सटेंडेड वारंटी 399 रुपए में दी जा रही है, लेकिन बता दें कि इससे पहले 749 रुपए का भुगतान करना होता था. बताया जा रहा है कि Mi TV 4A का 43 इंच और Mi TV 4A Pro के 43 इंच मॉडल की एक्सटेंडेड वारंटी अब 699 रुपए में मिलेगी. अतः पहले इसके लिए 1,299 रुपए का भुगतान करना होता था. जिसमे भी अब काफी कटौती कर दी गई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट की मुताबिक़, ग्राहक इस टीवी को Amazon, Flipkart और Mi.com से खरीद सकते हैं. यहां सभी स्थानों पर काफी कम कीमत के साथ मिल रहा है. दो दिनों की यह सेल आज समाप्त हो जाएगी. यह कल 20 फरवरी को शुरू हुई थी. अतः इसे लेकर माना जा रहा है कि कंपनी के इस कदम के बाद मार्केट से उसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उसे उम्मीद है. 

 

Samsung का धमाल, पेश की Galaxy Watch Active और Galaxy Fit, Fit e

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, मुड़ने वाले फोन पर Apple भी कर रही काम

दुनिया का पहला 32MP फ्रंट कैमरा फ़ोन V15 Pro लॉन्च, कीमत करेगी हैरान, फीचर्स जीतेंगे दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -