जिन्हे जरूरत है वे ही खरीदे, इस कम कीमत में नहीं मिलेगा ऐसा स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो द्वारा अपने स्मार्टफोन वीवो U1 को हाल ही में चीनी बाजार में लांच किया गया है. फिंगरप्रिंट सेंसर, वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप समेत यह फोन कई खूबियों से लैस है और इसकी अहम खासियतें यही सब है. पवार के लिए कंपनी ने इसमें 4030 एमएएच की बैटरी दी है और 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले भी इस स्मार्टफोन में है. बात की जाए इसकी क़ीमत की तो इसकी कीमत भारतीय मुद्रा में ₹8400 से शुरू होती है. बताया जा रहा है कि इन्हे यूजर्स तीन कलर वेरिएंट पर्पल, रेड और ब्लैक में अपना बना सकते हैं. बता दें कि अब जल्द ही यह फोन भारत में भी लाया जाएगा. 

कीमत...

8400 रुपए में इसका 3GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. जबकि कंपनी ने इसके 3GB रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹10500 रुपये तय की है. जबकि इसका अगला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल भारतीय मुद्रा के मुताबिक़, ₹12600 में मिलेगा. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बात की जाए तो वीवो U1 फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है और इसमें 6.2 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगी. जानकारी के मुताबिक, U1 फोन में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है और आप इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. कैमरे की बात की जाए तो डुअल रियर कैमरा सेटअप इसमेंहै, पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल एवं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी हेतु इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

Samsung का धमाल, पेश की Galaxy Watch Active और Galaxy Fit, Fit e

इंतजार की घड़ियां खत्म, अब Zombie मोड PUBG Mobile में

लोगों को गलत रास्ता बता रहा है Google Maps, एक बार जरूर पढ़ें पूरी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -