107 रूपए में BSNL लेकर आया 84 दिन वाला प्लान! जानिए क्या है खास
107 रूपए में BSNL लेकर आया 84 दिन वाला प्लान! जानिए क्या है खास
Share:

रिचार्ज प्लांस तो जिओ से लेकर VI और एयरटेल जैसी कंपनियां भी ऑफरपेश कर रही है लेकिन जब बात होती है ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखने वाले रिचार्ज प्लान तब कुछ ही कंपनियां हैं जो इस कैटेगरी में खुद को खरा उतार सकती है. आपको जानकर हैरानी होगी की लंबी वैधता वाले प्लांस का मूल्य कई बार थोड़ी ज्यादा होती है. ऐसे में आज हम आपके लिए BSNL का एक ऐसा दमदार रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसकी वैलिडिटी के बारे में जानकर आपको हैरानी होने वाली है.

कौन सा है यह रिचार्ज प्लान: BSNL के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि जिसमे आपको 1GB डाटा दिया जाता है जिसके बदौलत आप अपनी इंटरनेट संबंधी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं. इतना ही नहीं आपको इस प्लान में 24 दिनों तक के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर भी कर रही है. इतना सब कुछ आपको सिर्फ ₹107 खर्च करके मिल जाता है. हमें लगता है यह प्लान नसर सस्ता है बल्कि आपके लिए बेस्ट प्लान भी साबित होने वाला है.  यदि आपको लग रहा है कि इस प्लान में ऑफर्स अब खत्म हो चुके हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में कुछ और भी ऑफर्स है जिनके बारे में अब हम आपको बताने वाले है.

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली लंबी वैलिडिटी, यह वैलिडिटी पूरे 84 दिनों यानी करीबन 3 माह की है. इस वैलिडिटी का लाभ लेकर आप आसानी से 3 माह तक बिना रिचार्ज करवाएं अपने फोन को एक्टिव भी रख पाएंगे. इस प्लान की इन सभी खासियतों की बदौलत यह सबसे दमदार है.

भारत में धमाकेदार तरीके से लॉन्च हुआ REALME का ये स्मार्टफोन

इस चीज के आने से स्मार्टफोन में नहीं चलेगा GOOGLE!

JIO के इस रिचार्ज पर मिल रहा है अनलिमिटेड ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -