JIO के इस रिचार्ज पर मिल रहा है अनलिमिटेड ऑफर
JIO के इस रिचार्ज पर मिल रहा है अनलिमिटेड ऑफर
Share:

यदि आप अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा लेना चाह रहे है वो भी पूरे देश भर में कहीं भी तो आज हम आपके लिए Jio का एक सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट होने वाला है बल्कि इसमें वो सभी बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है जो आम तौर पर कई महंगे रिचार्ज में देखने के लिए मिल रहा है। आज हम आपको Jio के इस प्लान की खूबियों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आखिर ये प्लान आपके लिए कैसा होने वाला है। 

कौन सा है ये प्लान: Jio के जिस प्लान के बारें में हम बात कर रहे है उसका मूल्य सिर्फ ₹299 है और इसमें ग्राहकों को एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। सबसे पहले बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है जो आजकल 1 महीने की वैलिडिटी बोली जाती है। इस वैलिडिटी के साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में 56GB हाई स्पीड इंटरनेट भी मिलता है जो वीडियो प्ले करें और इंटरनेट सर्फिंग के काम आ रहा है।

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में आपको हर दिन 2GB के हिसाब से इंटरनेट मिलता है साथ ही साथ इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है जो पूरे देश भर में कहीं पर भी की जा सकती है। इतना ही नहीं अभी इस प्लान के बेनिफिट्स बाकी है क्योंकि आपको इसमें हर रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। कंपनी ग्राहकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखती है और इसी बात को देखते हुए कंपनी अपने कई सारे एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर करती है जिसमे JIO टीवी जिओ सिनेमा समेत जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड भी जोड़े जा चुके है। 

अब कैब बुक करना होगा और भी आसान, WHATSAPP पर आपको करना होगा बस ये काम

कहीं आपकी ID से भी तो नहीं चल रहा फर्जी सिम कार्ड, ऐसे करें चेक

अमेज़न इस स्मार्टफोन पर दे रहा भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -