भारत में धमाकेदार तरीके से लॉन्च हुआ REALME का ये स्मार्टफोन
भारत में धमाकेदार तरीके से लॉन्च हुआ REALME का ये स्मार्टफोन
Share:

इंडिया में शानदार Realme 10 को भारत में पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन का शुरुआती मूल्य 12,999 रुपये है और आप अगर इसे खरीदना चाह रहे हैं तो इसके लिए आपको 15 जनवरी का इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि तभी से इस स्मार्टफोन की सेल शुरू होने वाली है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के टॉप मॉडल का मूल्य 16,999 रुपये तय की गई है। ऐसे में ये आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा और आप स्टोरेज के और बजट के हिसाब से अपना पसंदीदा मॉडल खरीद भी पाएंगे। 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स: इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है  इनमे पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल ₹12999 में पेश कर दिया गया है जबकि इसका टॉप मॉडल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मार्केट में पेश किया जा चुका है इसका मूल्य  ₹16999 है। ग्राहक अपनी पसंद का मॉडल चल सकते हैं और इसे घर ले जा सकते हैं। 15 जनवरी को इस स्मार्टफोन की सेल शुरू हो जाएगी और ग्राहक से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं यहां तक कि ऑफलाइन स्टोर से भी इन्हें खरीद सकते है।

खबरों का कहना है कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को हीलियो g99 गेमिंग प्रोसेसर भी प्रदान किया जा रहा है जो इतना दमदार है कि आपको एक नेक्स्ट लेवल स्पीड ऑफर कर रहा है। इतना ही नहीं इस प्रोसेसर के साथ ग्राहकों को डिस्प्ले में 90 हर्ट्ज का सुपर अमोलेड डिस्पले दिया जा रहा है। यह डिस्प्ले इतना स्मूद है कि आपको उसमें नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस हासिल होने वाला है। अगर बात की जाए  इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारें में तो ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी ऑफर की गई है वही इसमें डायनामिक रैम भी दी गई है जो 8GB+ 8जीबी की है। इसमें 200 परसेंट अल्ट्राबून स्पीकर भी ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है।

इस चीज के आने से स्मार्टफोन में नहीं चलेगा GOOGLE!

JIO के इस रिचार्ज पर मिल रहा है अनलिमिटेड ऑफर

अब कैब बुक करना होगा और भी आसान, WHATSAPP पर आपको करना होगा बस ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -